शपथ लेने के बाद वापस लौटे और बोले ‘हेडगेवार जिंदाबाद’…ओवैसी की बात पर क्या बोले बीजेपी सांसद अतुल गर्ग

नई दिल्ली:

लोकसभा में आज भी सांसदों को शपथ दिलाई जा रहा रही है। शपथ के दौरान इस बार बहुत कुछ अलग देखने को मिला। कोई संविधान की लाल किताब लेकर शपथ लेने पहुंचा तो कोई शपथ लेने के बाद नारे लगाने लगा। इसी बीच गाजियाबाद से बीजेपी सांसद अतुल गर्ग ने शपथ लेने के बाद AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी को उन्हीं के अंदाज में जवाब दे दिया। दरअसल कुछ देर पहले ही AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शपथ ली और जय फिलिस्तीन का नारा लगाया।

अतुल गर्ग ने लगाए शपथ लेने के बाद लगाए नारे
जिसके बाद शपथ लेने पहुंचे अतुल गर्ग ने उन्हें जवाब देते हुए शपथ लेने के बाद अटल बिहारी वाजपेयी जिंदाबाद… नरेंद्र मोदी जिंदाबाद… के नारे लगा दिए। उसके बाद जब वो जा रहे थे तो विपक्षी सांसद उन्हें टोकते हुए नारेबाजी करने लगे।विपक्षी सांसदों की नारेबाजी देखते हुए अतुल गर्ग वापस आए और माइक में एक और नारा लगाया और वो डॉक्टर हेडगेवार के नाम का था। अतुल गर्ग ने कहा डॉक्टर हेडगेवार जिंदाबाद।

कितने वोट से जीते हैं अतुल गर्ग
भाजपा सांसद अतुल गर्ग गाजियाबाद सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था और इंडी गठबंधन की उम्मीदवार डॉली शर्मा को हराकर जीत का परचम लहरा दिया है। इस लोकसभा चुनाव में अतुल गर्ग ने 8,54,170 वोट हासिल कर आईएनडीआईए (विपक्षी गठबंधन) की डॉली शर्मा को 3,36,965 मतों से हराया। वहीं डॉली शर्मा को 5,17,205 वोट मिले थे।

राहुल गांधी ने भी ली लोकसभा सदस्य की शपथ
बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार शाम लोकसभा में बतौर संसद सदस्य शपथ ली। शपथ लेते समय राहुल गांधी के हाथ में संविधान की प्रति थी। इस दौरान कांग्रेस सांसदों ने उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की और ‘भारत जोड़ो’ के नारे लगाए। उन्होंने अंग्रेजी में शपथ ली और इस दौरान संविधान की प्रति भी दिखाई। शपथ लेने के उपरांत राहुल गांधी ने ‘जय हिंद, जय संविधान’ कहा। राहुल गांधी के शपथ लेने के दौरान कांग्रेस सांसदों ने टेबल थपथपाकर उनका स्वागत किया।

About bheldn

Check Also

4 सांसदों की रिटायरमेंट के राज्यसभा में घटी बीजेपी की ताकत?, 86 पर पहुंची संख्या, जानें क्या होगी मुश्किल

नई दिल्ली, लोकसभा में पूर्ण बहुमत गंवाने के बाद अब बीजेपी को राज्यसभा में भी …