‘मेरे यहां लड़का हुआ…’, आशीर्वाद लेने के बहाने किन्नर के घर में लूट, घटना CCTV में कैद

सहारनपुर,

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आशीर्वाद लेने बहने तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर किन्नर के घर में घुस गए. इसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया. लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और वादी की तहरीर पर बदमाशों की तलाश में जुटी है. साथ ही पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

किन्नर महुआ का घर क़ुतुबशेर क्षेत्र के पटेल के पास उर्मिला हॉस्पिटल वाली गली में है. महुआ ने बताया कि पहले एक व्यक्ति घर में मिठाई का डब्बा लेकर आया और कहने लगा कि मेरे यहां लड़का हुआ है. इसलिए हम मिठाई देने आए हैं. इसके बाद हमने उसे पानी पिलाया और मैंने उन्हें आशीर्वाद देते कहा कि सबके बच्चे जीते रहे.

‘अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपए और सोने की चेन लूटा’
फिर वह शख्स बाहर चला गया. करीब 10 से 15 मिनट बाद दोबारा तीन युवक आया. तीनों के पास अवैध तमंचा थे और उन्होंने घर के अंदर मुझे जान से मारने की कोशिश की. मेरी अलमारी में रखे हुए डेढ़ लाख रुपए और सोने की चेन लूट कर ले गए. यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. हमारी पुलिस से यही गुहार है कि लूट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए.

मामले में पुलिस ने कही ये बात
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन तारा ने बताया कि थाना क़ुतुबशेर क्षेत्र में किन्नर के घर में हथियारबंद लोगों ने लूट की घटना की है. वादी की तहरीर के आधार पर नामजद चार अभियुक्त में से तीन अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जांच में यह निकलकर आया है कि किन्नरों के दो पक्षों में ही आपसी विवाद चल रहा है.

‘तीन लोगों को हिरासत में लेकर की जा रही है पूछताछ’
इसको लेकर वादी पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चोरी की घटना और हत्या के मामले में तहरीर दी है. तहरीर में चार अभियुक्त नामदज हैं, जिनमें से तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जांच के आधार पर जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

About bheldn

Check Also

फतेहपुर सीकरी के बुलंद दरवाजे पर पर्यटकों ने पकाई बिरयानी, 2 गार्ड नौकरी से निकाले गए

फतेहपुर सीकरी उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी में प्रसिद्ध इमारत बुलंद दरवाजा के सामने बिरयानी …