उन्नाव : फोन पर आया एक कॉल! फिर थाने में कनपटी पर रिवॉल्वर सटाकर सिपाही ने खुद को मारी गोली

उन्नाव

यूपी के उन्नाव जिले में ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही ने थाने के अंदर अपनी कनपटी पर रिवॉल्वर सटाकर गोली मार ली। आनन फानन में सिपाही को स्थानीय सीएचसी में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ भेज दिया गया है। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक सिपाही बुलंदशहर का रहने वाला था और उन्नाव में उसकी पोस्टिंग थी। खुदकुशी का कारण पारिवारिक विवाद होना बताया जा रहा है , फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जा रही है

बताया जाता है की बुलंदशहर के थाना गुलावटी क्षेत्र के रहने वाले देवांश तेवतिया की पुलिस में भर्ती 2019 में हुई थी। उनकी पहली पोस्टिंग उन्नाव जिले में हुई थी और वह हसनगंज थाने पर तैनात थे। तबसे वह यही पर ड्यूटी कर रहे थे। देवांश की शादी अभी नहीं हुई थी।

टना के कारणों का लगाया जा रहा है पता
मंगलवार की सुबह थाने के अंदर गोली चलने से हड़कंप मच गया ड्यूटी पर तैनात में अन्य साथियों ने देखा तो देवांश खून से लथपथ पड़े थे। इनको इलाज के लिए पहले सीएचसी हसनगंज भेजा गया ट्रॉमा सेंटर लखनऊ भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई। बताते है की सुबह देवांश आराम से ड्यूटी कर रहा था। तभी उसके पास एक फोन आया उसके बाद यह घटना घट गई। एएसपी अखिलेश सिंह ने बताया की मामले की जांच की जा रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

About bheldn

Check Also

आगरा में रक्षक बना भक्षक, इंसाफ का भरोसा देकर सिपाही ने किया महिला के साथ रेप, कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा

आगरा: न्याय का झांसा देकर एक महिला के साथ शारीरिक शोषण करने वाले पुलिसकर्मी को …