दूसरी पत्नी संग उदित नारायण पहुंचे अंबानी के यहां, गुलाबी और मरून में क्या खूब लगी जोड़ी

बॉलीवुड में वैसे तो कई कपल्स हैं, जिनकी प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। हालांकि, दिग्गज सिंगर उदित नारायण की पर्सनल लाइफ का रिलेशनशिप वाला हिस्सा तो ऐसा है, जिस पर खुद मूवी बन सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस गायक की दो पत्नियां हैं।

उदित ज्यादातर अपनी दूसरी पत्नी दीपा नारायण झा के साथ स्पॉट किए जाते हैं। इस बार जब अंबानी के यहां हल्दी और मेहंदी रखी गई, तो उसमें भी ये जोड़ा साथ में कैमरे में कैद किया गया। इस दौरान न सिर्फ दशकों से साथ रह रहे कपल के बीच की स्वीट ट्यूनिंग साफ झलकी, बल्कि इनका कन्ट्रास्टिंग कलर का फैशन भी आई कैची रहा। (फोटो साभार: योगेन शाह)

गुलाबो बनीं दीपा नारायण
दीपा नारायण के लुक की बात करें, तो उन्होंने ब्राइट पिंक कलर का कुर्ती सेट पहना था। इसमें ऊपर मॉडेस्ट यू-नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स दी गई थीं। कुर्ते पर ओवरऑल सिल्वर वर्क किया गया था, जो उसे फंक्शन के हिसाब से अच्छी चॉइस बना गया।शॉर्ट कुर्ते के साथ नीचे प्लेन प्लाजो था, तो वहीं दीपा के कंधे पर मैचिंग दुपट्टा देखा जा सकता था। उन्होंने हाथों में मैचिंग पिंक कलर का लेदर पर्स भी कैरी किया था।

गले में पहना भारी हार और माथे पर सजाई बिंदिया
दीपा ने अपने लुक को एक्सपेंसिव टच देने के लिए गले में भारी-भरकम हार पहना था, जिसे स्टोन्स से सजाया गया था। वहीं उनके कान में इसी से मैच करते ईयररिंग्स थे।मिसेज नारायण का मेकअप हेवी था और उनकी आईज को स्मोकी लुक दिया गया था। दीपा के लुक को माथे पर सुर्ख लाल रंग की बिंदिया लगाकार और खूबसूरत बनाया गया।

उदित ने पहना वाइन कलर का सेट
उदित नारायण ने अंबानी के कार्यक्रम में शरीक होने के लिए वाइन कलर का कुर्ता और बंदे गले की लॉन्ग जैकेट पहनी थी। इसके साथ नीचे वाइट पजामा था। सिंगर ने अपने लुक को फॉर्मल शूज के साथ पेयर कर उसे परफेक्टली फिनिश ऑफ किया।ब्राइट और डार्क कलर का कपल का ये कॉम्बिनेशन एक साथ देखने पर काफी अट्रैक्टिवव लगा।

About bheldn

Check Also

अनंत-राधिका को मिलाने के लिए मीजान जाफरी को गिफ्ट में मिला 30 करोड़ का बंगला? जावेद जाफरी ने दिया जवाब

बीते वीकेंड मुंबई दुनिया का सेंटर बनी रही. भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे …