खोखले भाषणों से काम नहीं होगा… सेना की गाड़ी पर हुए आतंकी हमले के बाद क्या बोले राहुल गांधी

नई दिल्ली

सोमवार को जम्मू कश्मीर में सैनिकों पर हुए आतंकी हमले की कांग्रेस ने निंदा की है साथ ही सरकार पर निशाना भी साधा। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आतंकवादी हमलों पर अब खोखले भाषण और झूठे वादों से काम नहीं चलेगा, बल्कि ठोस कार्रवाई करने की जरूरत है। राहुल गांधी ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, जम्मू-कश्मीर के कठुआ में भारतीय सेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले का समाचार अत्यंत दुखद है।

उन्होंने कहा कि मातृभूमि के लिए अपना सर्वोच्च न्योछावर करने वाले शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शोक संतप्त परिजनों को अपनी गहन संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। घायल जवानों के शीघ्र से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। उनका कहना है हमारी सेना पर ये कायरतापूर्ण हमले अत्यधिक निंदनीय हैं। एक महीने के अंदर पांचवां आतंकी हमला देश की सुरक्षा और हमारे जवानों के जीवन पर भयंकर आघात है।

उन्होंने कहा कि लगातार हो रहे आतंकी हमलों का हल कठोर कार्रवाई से होगा, न कि खोखले भाषणों और झूठे वादों से। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा,इस दुख की घड़ी में हम मजबूती से देश के साथ खड़े हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आतंकी हमले की निंदा की और आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार इस केंद्र शासित प्रदेश में राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए एक त्रासदी बनी हुई है।

खरगे ने एक्स पर पोस्ट किया, जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकी हमले में हमारे चार बहादुर जवानों की शहादत पर गहरा दुख हुआ। 6 जवान घायल भी हैं। हम सेना पर हुए इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक महीने में यह पांचवां आतंकी हमला है।

About bheldn

Check Also

PM मोदी ने 24 घंटे पहले ही बता दिया, कैसा होगा कल का बजट, जानें कहां रहेगा फोकस?

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली मोदी 3.0 का पहला बजट कल 23 …