गुजरात: प्रोफेसर ने पहले चाकू से मां का गला रेता, फिर किया सुसाइड

अहमदाबाद,

गुजरात के अहमदाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां 42 साल के शख्स ने पहले अपनी मां की हत्या की फिर खुद भी फांसी के फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि मृतक जीएलएस कॉलेज में इकोनॉमिक्स का प्रोफेसर था. पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था.

पुलिस ने बताया कि मृतक मैत्रेय भगत पालडी स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में दूसरे फ्लोर के मकान नंबर 4 में अपनी 75 वर्षीय मां के साथ अकेला रह रहा था. हाल में उसकी एक 46 वर्षीय बहन की शादी सूरत में हुई थी और उसके पिता डॉक्टर थे. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पड़ोसियों का कहना है कि मैत्रेय भगत मिलनसार था. मां-बेटे के बीच कभी किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं हुआ.

प्रोफेसर ने पहले मां को मारा फिर खुदकुशी की
पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि सुबह 7 बजे न्यूज पेपर और दूध दवराजे पर रखा देखा तो हमने आवाज लगाई पर अंदर से कोई जवाब नहीं आया. दोनों को फोन भी किया पर किसी ने नहीं उठाया. इसके बाद दरवाजा खोलने की कोशिश की गई तो पता चला कि अंदर से कुंडी लगी है. फिर सबने मिलकर किसी तरह से दरवाजा खोला तो देखा कि दो डेडबॉडी अंदर पड़ी थी. तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
घटना की गंभीरता को देखते हुए एसीपी, डीसीपी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. डीसीपी शिवम वर्मा ने बताया कि मृतक ने अपने मामा से रात में करीब 8 बजे फोन पर बात की थी. इसके बाद मैत्रेय ने रसोई में रखे चाकू से अपनी मां का गला काट दिया और खुद भी पंखे से लटक गया. पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

About bheldn

Check Also

केशव मौर्य ने CM योगी के विभाग से मांगा आरक्षण का ब्यौरा, चर्चा में आया डिप्टी सीएम का लेटर

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विभाग को …