साहब! मेरी पत्नी के 5 पति, सबको फंसाया अब… SP ऑफिस पहुंचे पति की फरियाद सुन मचा हड़कंप

छतरपुर

साहब! मुझे बचा लो, मेरी पत्नी के 5 पति हैं। उसने सबको फंसाया है अब मेरी बारी है। यह फरियाद लेकर फूलचंद नाम का एक व्यक्ति छतरपुर जिले के SP ऑफिस पहुंचा। वह मदद के लिए एसपी से गुहार लगाने लगा। छतरपुर एसपी ऑफिस में इस अनोखे मामले से हड़कंप मच गया।

दरअसल, छतरपुर एसपी ऑफिस में फूलचंद कुशवाहा नाम के एक व्यक्ति ने आवेदन दिया है कि उसकी पत्नी के कई पति हैं। उसने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन सभी को किसी न किसी मामले में फंसा चुकी है और अब मेरी बारी है। आवेदन में फूलचंद कुशवाहा ने बताया है कि विनीता उर्फ बृजेश उर्फ सलमा ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर 2011 में शादी की। शादी के बाद पता चला कि विनीता खुद का ब्यूटी पार्लर चलाती है। पार्लर की आड़ में अनेक असामाजिक लोगों से उसके संबंध हैं। फूलचंद ने बताया कि पहले से ही वह इस बात का विरोध कर रहा था, जिसके कारण उसकी पत्नी ने सिविल लाइन थाना छतरपुर में झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

धर्म बदलकर की दूसरी शादी
आवेदक फूलचंद का आरोप है उसकी पत्नी विनीता उर्फ बृजेश उर्फ सलमा ने वर्ष 2000 में रामवीर तोमर से शादी की थी। रामवीर तोमर की धन संपत्ति हड़पकर साल 2006 में उसने अपना धर्म परिवर्तन कर अपना नाम सलमा रख लिया और भूरे खान नाम के व्यक्ति से निकाह कर लिया। भूरे खान की संपत्ति हड़पने के बाद उसने फिर धर्म बदलकर अपना नाम विनीता सिंह रखा और 2008 में टीकमगढ़ के अजय खरया नाम के व्यक्ति से शादी कर ली। इसी बीच 2009 में छतरपुर निवासी जगदीश प्रसाद सिंह से शादी कर ली और फिर 2011 में आवेदक फूलचंद से शादी की। अब आवेदक को अपने प्रेमियों को जान से मारने और थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवाने की धमकी दे रही है।

अब तक ऐंठ चुकी है लाखों रुपए
पीड़ित फूलचंद कुशवाहा का आरोप है कि उसकी पत्नी अब तक अलग अलग तरीके से 30 से 35 लाख रुपए ऐंठ चुकी है। अभी भी पैसों की मांग करती है। फूलचंद का आरोप है कि उसे अपनी पत्नी से जान का भी खतरा बना हुआ है। फूलचंद के आवेदन पर छतरपुर पुलिस जांच कर रही है। मामले में छतरपुर एसपी अगम जैन का कहना है कि आवेदन को जांच में लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About bheldn

Check Also

आर्थिक सर्वेक्षण में सरकार ने बताया FY25 में कितनी रहेगी GDP ग्रोथ, एक संकट का भी जिक्र

नई दिल्ली, केंद्र सरकार 23 जुलाई को बजट 2024-25 पेश करेगी और इससे पहले PM …