UP: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक के पेट्रोल टैंक में विस्फोट, 3 नेपाली नागरिकों की मौत

श्रावस्ती ,

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में भारत-नेपाल सीमा के पास भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. तीनों नेपाली नागरिक थे. मृतकों में एक महिला भी शामिल है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर के कारण बाइक का पेट्रोल टैंक फट गया था और उसमें आग लग गई थी.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, श्रावस्ती में भारत-नेपाल सीमा के पास बाइक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में एक ही परिवार के तीन नेपाली नागरिकों की मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार (10 जुलाई) को जानकारी देते हुए बताया कि घटना मंगलवार रात को हुई थी. पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल, फरार ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक की तलाश की जा रही है.

मामले में थाना प्रभारी गौरव सिंह ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात को हुई, जिसमें भारतीय क्षेत्र के सिरसिया थाने के राजापुर गांव में एक नेपाली परिवार के लाल बहादुर (30), गोवर्धन धरती (50) और कल्पना श्रेष्ठ (28) की मौत हो गई.

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर के कारण बाइक का पेट्रोल टैंक फट गया और उसमें आग लग गई. इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गई. मृतकों के परिजनों द्वारा पहचान के बाद उनका पोस्टमार्टम कराया गया और कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शवों को उन्हें सौंप दिया गया.

पुलिस ने कहा कि आरोपी ट्रैक्टर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. उनके ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About bheldn

Check Also

केशव मौर्य ने CM योगी के विभाग से मांगा आरक्षण का ब्यौरा, चर्चा में आया डिप्टी सीएम का लेटर

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विभाग को …