दीवार पर टंगी योगी की तस्‍वीर, मीट और शराब को लेकर गुस्‍से में क्‍यों हैं सीमा हैदर?

नोएडा:

सीमा पार कर पाकिस्‍तान से आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियां में बनी रहती हैं। उनके पाकिस्‍तानी पति भी वीडियो बनाकर उन पर प्रहार करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह पाकिस्‍तान के लोगों से बेहद खफा दिखाई दे रही हैं। पीला सूट पहने दिख रही सीमा हैदर ने सिर पर पल्‍लू डाल रखा है। उनके कमरे में पीछे दीवार पर यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ की तस्‍वीर भी दिख रही है। इस वीडियो में सीमा खुद को हिंदू बताते हुए नॉनवेज छोड़ने का दावा करती हैं।

इस वीडियो में सीमा हैदर कह रही हैं- ‘आप तीन बातें कर रहे हो। पहली बात आपने यह कही कि सीमा हैदर पाकिस्‍तान में अपने कमरे में नमाज पढ़ती थी। फिर आपने कहा कि सीमा अपने कमरे में शराब पीती थी। आप लोगों ने यह भी कहा कि सीमा मीट भी खाती थी। आप लोग एक बात पर तो रहो। जो नमाज पढ़ सकती है वह कभी शराब नहीं पी सकती।’ ये बातें बोलते समय सीमा हैदर का चेहरा गुस्‍से से तमतमाया नजर आ रहा है।

सीमा पर गुलाम हैदर ने कर रखा है केस
गौरतलब है कि सीमा सचिन मीणा से शादी करने के बाद अपना नाम सीमा मीणा लिखती हैं। उन्‍होंने अपने चारों बच्‍चों का नाम भी हिंदू देवी देवताओं के नाम पर रखा है। सीमा का पाकिस्‍तानी पति गुलाम हैदर ने उनके खिलाफ नोएडा की अदालत में केस कर रखा है। वह अपने बच्‍चों को वापस पाकिस्‍तान लौटाने की मांग कर रहा है। सीमा हैदर खुद को सनातनी बताती हैं और नॉनवेज छोड़ने का दावा करती हैं।

About bheldn

Check Also

खाई में पलट गई बारातियों से भरी बस, दूल्हे के ताऊ की मौत और दर्जनों घायल, मातम में बदली शादी की खुशी

बदायूं: बदायूं जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र में जगदीशपुर के निकट सड़क हुआ है। यहां …