​रेड कार्पेट पर बिकिनी पहनकर आ गई ये 23 साल की लड़की, स्कर्ट भी पहनी ऐसी जो थी सिर्फ पीछे की ओर​

संगीत की दुनिया के सबसे बड़े और शानदार अवॉर्ड्स में से एक MTV VMAs 2024 का आयोजन हाल ही में हुआ। जिसमें म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता, तो कुछ हसीनाओं का रेड कार्पेट लुक सबके होश उड़ा गया। इन्हीं में से एक थीं 23 साल की अमेरिकन सिंगर और इन्फ्लुएंसर एडिसन रे, जो इतने कातिलाना रूप में यहां आईं कि सबकी छुट्टी कर गईं।

वैसे तो बहुत सी हसीनाओं ने यहां अपने हुस्न का जलवा बिखेरा, लेकिन बिकिनी और ट्विस्ट के साथ पहनी गई स्कर्ट में एडियन सबका ध्यान अपनी ओर खींच ले गईं। हसीना की ये टूटू स्कर्ट या यूं कहे कि रफल स्कर्ट आगे थी ही नहीं, इसे बस उन्होंने पीछे की ओर पहना। जिसमें उनका यूनिक और बोल्डनेस से भरपूर अंदाज देखने को मिला। यकीन मानिए आप भी हसीना का ये लुक देख हैरान रह जाएंगे।

कस्टम आउटफिट में एडिसन ने ढाया कहर
एडिसन ने इस इवेंट के लिए मिस क्लेयर सुलिवन लेबल की कस्टम बिकिनी और टूटू स्कर्ट पहनी। जिसमें उन्हें सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट डारा ने स्टाइल किया। इस प्लंजिंग नेकलाइन ब्रालेट में हसीना हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं, तो उनकी नेवल पियर्सिंग भी फ्लॉन्ट हो रही है। जिसमें वह अपनी अदाएं दिखा कहर ढा गईं।

स्कर्ट में लगे हैं फेदर्स
एडियन का ये लुक बोल्डनेस से भरपूर है। जिसे उन्होंने टूटू स्कर्ट के साथ स्टाइल करके और भी स्टाइलिश बना दिया। ये रफल डीटेलिंग वाली स्कर्ट सिर्फ पीछे की ओर है और इसमें वेस्ट पर फेदर्स लगे हैं। ठीक ऐसे ही फेदर्स उनकी ब्रालेट में भी अटैच हैं। जिसे पहन वह कातिलाना अंदाज में पोज कर रही हैं।

दे गईं मैडोना और ब्रिटनी स्पीयर्स जैसी वाइब्स
अपने इस ड्रामेटिक लुक को लेकर एडिसन का कहना है कि ये थोड़ी बहुत मैडोना और ब्रिटनी स्पीयर्स जैसे वाइब्स दे रहा है। उसी को ध्यान में रखकर इसे बनाया गया है। वहीं, उन्होंने इसे एकदम बेसिक तरीके से बिना किसी एक्सेसरी के स्टाइल किया। वह बस वाइट कलर की हल्की शाइन हील्स पहने दिखीं।

इस तरह किया लुक कंप्लीट
एडिसन ने अपने इस लुक को पिंक लिप्स, ब्लश्ड चीक्स और शाइनी आइज के साथ कंप्लीट किया। जिसमें उनके फीचर्स इनहैंस हो रहे थे। वहीं, साइड पार्टीशन के साथ उन्होंने अपने बालों को वैवी कर्ल रखा और पिन लगाकर इसे फाइनल टच दिया। जिसने उनके लुक को बखूबी कॉम्प्लिमेंट किया और वह छा गईं।

About bheldn

Check Also

सेंसर बोर्ड के डबल स्टैंडर्ड पर बोलीं कंगना रनौत- OTT पर लगाम जरूरी है, पैसे देकर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में …