नाले की सफाई को गया निगम का ट्रक गड्‌ढे में समा गया, वीडियो देख आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

पुणे

महाराष्ट्र के पुणे शहर में हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। शहर पेठ इलाके में एक एक ट्रक उल्टा होकर गड्ढे में गिर गया, क्योंकि परिसर का एक हिस्सा ढह गया था। यह घटना बुधवार को हुई। पूरी घटन वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुणे नगर निगम ट्रक नाले की सफाई के काम के लिए वहां गया था। ड्राइवर के वाहन से कूदने के कारण घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। शहर के मध्य भाग में सिटी पोस्ट ऑफिस के परिसर में सीवेज की मरम्मत के लिए जा रहा एक ट्रक अचानक 25 फीट के गड्ढे में गिर गया। यह घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे हुई।

घटना से मचा हड़कंप
पुणे में सिटी पोस्ट ऑफिस बेलबाग चौक के पास स्थित है। इस क्षेत्र में सीवेज चैनलों की शिकायतों के कारण नगर निगम संबंधित चैनलों की मरम्मत का काम शुरू करता है। शुक्रवार दोपहर करीब 4:45 बजे नगर निगम के सीवरेज सिस्टम की मरम्मत के लिए ठेकेदार का ट्रक और कर्मचारी सिटी पोस्ट ऑफिस पहुंचे। वह वहां चैंबर में काम करने लगा। उसी समय जहां ट्रक रुका था वह जमीन ढह गई, देखते ही देखते ट्रक के नीचे एक बड़ा गड्ढा बन गया, जिसमें ट्रक जमीन में धंस गया, ट्रक के केबिन वाले हिस्से को छोड़कर पूरा ट्रक जमीन में दब गया। ट्रक के गड्‌ढे में समा जाने पर हड़कंप मच गया।

कई टीमें निकालने में जुटीं
चालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। ट्रक के गड्ढे में चले जाने के बाद वहां भारी मात्रा में पानी जमा होने लगा। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। इसके कुछ ही देर बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारी वहां पहुंचे। उन्होंने गड्ढे में फंसे ट्रक को निकालने की कोशिश की। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी सुहास जाधव ने यह जानकारी मीडिया को दी।

About bheldn

Check Also

उदयपुर में तेंदुए के हमले में एक महिला की मौत, दो दिनों में यह तीसरी घटना

उदयपुर, राजस्थान के उदयपुर में एक तेंदुए ने 50 साल की महिला पर हमला कर …