बैतूल: बस को साइड लाइन से निकालने पर हुआ विवाद, टोलकर्मियों ने कंडेक्टर और हेल्पर को जमकर पीटा

बैतूल ,

मध्य प्रदेश के बैतूल से गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हुआ है. जहां टोलकर्मियों ने बस कंडेक्टर और हेल्पर के साथ मारपीट कर रहे हैं. यह घटना बैतूल इंदौर नेशनल हाइवे के गढ़ा टोल प्लाजा पर हुई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस पीड़ितों की तरफ से शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि चिचोली थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर गढ़ा टोल प्लाजा पर गुरुवार की शाम जब बैतूल से चिचोली जा रही लक्ष्मी नारायण बस साइड लाइन से निकल रही थी. इसी दौरान टोल पर ज्यादा गाड़ियों होने कारण बस को साइड लाइन से निकालने पर टोल कर्मचारी आ गए और विवाद करने लगे.

टोल कर्मियों ने बस कंडेक्टर और हेल्पर को पीटा
विवाद इतना बड़ गया कि कर्मचारियों ने बस कंडेक्टर और हेल्पर के साथ मारपीट से शुरू कर दी, दोनों को बेरहमी से पीटा गया. बस के यात्रियों ने बीच बचाव किया तो मामला किसी तरह से शांत हुआ. घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई. इस मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस
इस मामले पर जांच आधिकारी सुनी राठौर ने कहा कि टोल कर्मचारियों ने बस के कंडक्टर और हेल्पर के साथ मारपीट की है जिसकी शिकायत चिचोली पुलिस थाने में की गई है मामले की जांच की जा रही है. उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

About bheldn

Check Also

रात में चलती कार की खिड़की से निकलकर झूमती रहीं लड़कियां, राहगीरों ने बना लिया वीडियो

भोपाल , मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चलती कार की खिड़की से निकलकर झूमती …