शराब, कैश और हथियारों के साथ गैंगस्टर भीमा ओडेदरा अरेस्ट, गुजरात पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

अहमदाबाद/पोरबंदर

गुजरात की पोरबंदर पुलिस ने नामी गैंगस्टर भीमा दुला ओडेदरा को अरेस्ट किया है। पुलिस ने शुक्रवार सुबह एक सीक्रेट ऑपरेशन में भीमा दुला ओडेदरा के साथ उसके तीन साथियों को दबोच लिया। पुलिस ने बोरिचा गांव में भीमा दुला के फार्म हाउस पर छापा मारा। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में हथियार, विदेशी शराब और नकदी मिली है। पुलिस ने 91 लाख 68 हजार रुपये की नकदी जब्त की है। कुछ समय पहले पोरबंदर में एक विवाद सामने आया था। इसमें भीमा दुला का नाम सामने आया था। इसके बाद पुलिस भीमा दुला ओडेदरा के पीछे थी।

अब तक कुल 48 केस दर्ज
पुलिस के अनुसार भीमा दुला ओडेदरा को पकड़ने के लिए कई स्तर पर रणनीति बनाकर इस अंजाम दिया गया। भीमा दुला ओडेदरा को हत्या केस में जमानत मिली थी। इसके बाद वह बाहर आया था। भीमा दुला के खिलाफ हत्या, मारपीट, खनिज चोरी और जमीन पर कब्जा करने सहित कुल 48 अपराध दर्ज किए गए हैं। पुलिस अब भीमा दुला और उसके साथियों से पूछताछ में जुटी है। अब उम्मीद है कि इस गिरफ्तारी से पोरबंदर और आसपास के इलाकों में अपराध पर लगाम लगेगी। दो दशक पहले भीमा दुला को उसके काले बालों की वजह से अंडरवर्ल्ड का राजा माना जाता था

कौन हैं भीमा दुला ओडेदरा?
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जन्मभूमि पोरबंदर गुजरात के सौराष्ट्र में आती है।भीमा दुला ओडेदरा का जन्म एक साधारण परिवार में जन्म में हुआ था। भीमा दुला ओडेदरा आज पोरबंदर के अपराध जगत में एक बड़ा नाम है। खराब परिस्थितियों में पले-बढ़े भीमा दुला छोटी उम्र से ही आपराधिक गतिविधियों में एंट्री ले ली थी। छोटे-मोटे अपराध के बाद ओडेदरा ने पोरबंदर के अन्य गैंगस्टरों के साथ खुद को जोड़ लिया। भीमा का आपराधिक इतिहास काफी बड़ा है। उस पर कई डकैतियों, कई हत्याओं और हथियार रखने से संबंधित 48 मामले दर्ज हैं।

About bheldn

Check Also

तमिलनाडु एंथम में छूटा ‘द्रविड़’ तो राज्यपाल पर भड़के एमके स्टालिन, बोले- केंद्र सरकार उन्हें तुरंत हटाए

नई दिल्ली, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने हाल ही में चेन्नई में आयोजित हिंदी …