गजब है… ‘सपा नहीं कराना चाहती मिल्कीपुर में उपचुनाव’, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने SP-कांग्रेस पर बोला हमला

लखनऊ,

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने एनकाउंटर राजनीति और मिल्कीपुर उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मिल्कीपुर के उपचुनाव को टलवाने के लिए समाजवादी पार्टी पूरा प्रयास कर रही है. गुरुवार को सपा सांसद अवधेश प्रसाद के वकील और समाजवादी अधिवक्ता महासभा के लोगों ने जिस तरीके से कोर्ट में विरोध किया, वह उनका दोगलापन है. गुरुवार की घटना से साफ हो गया कि समाजवादी पार्टी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से चुनाव न हो इसका प्रयास कर रही है.

भारतीय जनता पार्टी ने सभी सीटों पर तैयारी की है. हम हर 6 साल में सदस्यता अभियान चलाते हैं. हमने यूपी की उपचुनाव वाली सभी 10 विधानसभा सीटों के सदस्यता अभियान पर फोकस किया है. घर-घर जाकर हमने लोगों को जोड़ने का काम किया है. हमारी पार्टी की पूरी तैयारी है और मुझे विश्वास है कि लोग प्रदेश के साथ-साथ अयोध्या का विकास भी चाहते हैं.

उप चुनाव के दौरान कार्तिक पूर्णिमा का स्नान है. इस पर्व से बड़ी संख्या में हिंदुओं की आस्था जुड़ी है. कार्तिक पूर्णिमा पर बड़ी संख्या में लोग गंगा स्नान के लिए आते हैं, इसलिए हमने निर्वाचन आयोग से आग्रह किया है कि उपचुनाव की तिथि आगे बढ़ाई जाए, ताकि एक बहुत बड़ा वर्ग मतदान से वंचित न रह जाए. सभी लोकतंत्र के महापर्व में अपना योगदान दें. सभी को मतदान का अवसर मिले इसके लिए हमने आग्रह किया है.

बहराइच दंगे पर भी दिया बयान
भूपेंद्र चौधरी ने बहराइच दंगे पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटना होना दुखदाई है. मुख्यमंत्री ने तुरंत संज्ञान लिया और उपद्रवियों पर नियंत्रण पाया गया. जो भी अपराधी हैं और अनैतिक गतिविधियों में संलिप्त हैं उनके खिलाफ सरकार कार्रवाई करेगी. हमारी संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं. पीड़ित परिवार के लिए हमारी सरकार जो-जो कर सकती है वह करेगी.

समाजवादी पार्टी तो अपराधियों में भी वोट बैंक देखती है. जाति धर्म भाषा के आधार पर यह लोग बांटने का काम करते रहे हैं. सपा और कांग्रेस का हमेशा देश को बांटने का एजेंडा रहा है लेकिन देश की जनता सब जानती है.

एनकाउंटर पर भी दिया जवाब
भूपेंद्र चौधरी ने एनकाउंटर पर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस सजग है. कोई पुलिस पर हमला करेगा तो उसका जवाब पुलिस देगी. इस प्रकार के एनकाउंटर पहले भी होते रहे हैं. वोट बैंक की राजनीति करने वाले लोग ही एनकाउंटर पर प्रश्न खड़े करेंगे लेकिन हमारी सरकार अपराध और अपराधियों के प्रति कठोर है. यह हमेशा अपराध और अपराधियों के लिए नरम रहे हैं. इनके संरक्षण में ही समाजवादी पार्टी के सरकार में अपराधियों के लिए अच्छा वातावरण मिलता रहा है.

About bheldn

Check Also

MVA में सिर्फ 28 सीटों पर उलझन , संजय राउत बोले- प्रदेश कांग्रेस के नेता सक्षम नहीं, राहुल गांधी से करेंगे बात…

मुंबई: महाविकास अघाड़ी में टिकट बंटवारे पर मतभेद सामने आने लगे है। सूत्रों के अनुसार, …