रेमो डिसूजा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोरियोग्राफर ने सिरे से खारिज कीं अफवाहें, शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल को लेकर एक खबर आई थी. उसमें दावा किया जा रहा था कि कोरियोग्राफर और उनकी पत्नी समेत पांच और लोगों ने एक डांस ग्रुप के साथ चीटिंग की है. इन सबके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मुंबई की ठाणे पुलिस ने बताया कि शनिवार को ये शिकायत दर्ज करवाई गई थी. सभी पर 11.96 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया था. पर रेमो ने एक पोस्ट के जरिए इन खबरों को सिरे से खारिज किया है. कहा है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं. सभी अफवाहें हैं.

रेमो की पोस्ट वायरल
कोरियोग्राफर ने पोस्ट में लिखा- कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से हम लोगों को इसके बारे में जानकारी लगी कि हम लोगों के खिलाफ कोई कम्प्लेंट दर्ज हुई है. कहा जा रहा है कि हम लोगों ने एक डांस ग्रुप के साथ धोखाधड़ी की है. मुझे ये कहते हुए अफसोस हो रहा है कि इस तरह की खबरें हम लोगों के बारे में पब्लिश हो रही हैं. हम सभी से ये गुजारिश करना चाहते हैं कि इसमें कोई सच्चाई नहीं. सभी खबरें झूठी हैं और लोग हमें लेकर अफवाहें फैला रहे हैं.

“हम अपना केस समय पर छोड़ रहे हैं. जो भी मदद लगेगी, हम लोग अथॉरिटी को करेंगे. उनकी मदद करेंगे जैसे की अबतक करते आए हैं. मैं अपने परिवार, दोस्तों और फैन्स के सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करता हूं. वो लोग जिस तरह से हम पर प्यार लुटाते हैं, हमारे लिए वो बहुत मायने रखता है. हमेशा प्यार, लिजेल और रेमो.”

एक अधिकारी ने बताया कि एक 26 साल के डांसर ने रेमो डिसूजा, उनकी पत्नी लिजेल और पांच अन्य लोगों पर ये आरोप लगाया है. पीड़ित डांसर डांसर ने 16 अक्टूबर को मुंबई के मीरा रोड पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने रेमो डिसूजा और अन्य 6 लोगों के खिलाफ धारा 465 (जालसाजी), 420 (धोखाधड़ी) और भारतीय न्याय संहिता की अन्य धाराओं तले इस मामले को दर्ज कर लिया है. शिकायत के मुताबिक, डांसर और उसके ग्रुप के साथ साल 2018 से जुलाई 2024 तक के बीच धोखाधड़ी की गई है. इस ग्रुप ने टीवी के एक शो में परफॉर्म कर जीत हासिल की थी.

शिकायतकर्ता का कहना है कि रेमो और अन्य आरोपियों ने ऐसे दिखाए जैसे वो ग्रुप उनका है और उनकी जीती 11.96 करोड़ रुपये की इनामी धनराशि को हड़प लिया. रेमो डिसूजा और लिजेल डिसूजा के अलावा इस मामले में ओमप्रकाश शंकर चौहान, रोहित जाधव, फ्रेम प्रोडक्शन कंपनी, विनोद राऊत, एक पुलिसवाले और रमेश गुप्ता नाम के शख्स का नाम आरोपियों के रूप में शामिल है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

About bheldn

Check Also

सलमान खान ने खरीदी एक और बुलेटप्रूफ एसयूवी, बॉलीवुड के दबंग का बाल न बांका कर पाएगी लॉरेंस बिश्नोई की सेना!

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल रही लगातार धमकियों के बीच ऐक्टर सलमान भी अपनी सुरक्षा …