हरियाणा में मंत्री बनते ही अनिल विज ने किया गजब, आधी रात में ऑनलाइन भरा बिजली का बिल

चंडीगढ़

हरियाणा बीजेपी के नेता और नायब सैनी सरकार में मंत्री अनिल विज एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अनिल विज रविवार रात को ऊर्जा विभाग मिलते ही अनिल विज ने गजब का काम किया। बिजली मंत्री बनने के 27 मिनट के भीतर बकाया इलेक्ट्रिसिटी बिल भर दिया। अनिल विज ने बताया कि उन्हें रविवार रात 12.05 बजे गजट नोटिफिकेशन से पता चला कि तीन मंत्रालयों के मंत्री बनाए गए हैं। बिजली विभाग का मंत्रालय भी उनके पास था। इसके बाद उन्होंने ऑनलाइन चेक किया कि उन पर कोई बकाया तो नहीं है। एक महीने का पेमेंट बाकी था, फिर उन्होंने रात 12.32 मिनट पर सबसे पहले अपना बिजली बिल भरा

सारी सरकार बीजेपी की है
अनिल विज ने कहा कि सीएम तय करते हैं कि किसको क्या काम मिलेगा। विज ने बताया कि उनसे मंत्रालय के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने जवाब दिया कि बिना विभाग का मंत्री बना दो, क्योंकि सारी सरकार तो बीजेपी की है। अनिल विज ने बताया कि रविवार रात किसी ने उनके वॉट्सऐप पर गजट नोटिफिकेशन भेजा, जिससे पता चला कि उन्हें पावर, ट्रांसपोर्ट और लेबर डिपार्टमेंट का प्रभार मिला है। इसके बाद उन्होंने सबसे पहले अपना बिजली बिल भरा। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि अगर वह अपना बिल भरेंगे तभी लोगों से कह सकेंगे कि आप भी बिल भरो। भाई काम करना पड़ेगा।

विज को मिले हैं तीन विभाग
अनिल विज को नायब सैनी सरकार में इस बार तीन विभाग मिले हैं। इनमें ऊर्जा, परिवहन और श्रम विभाग शामिल हैं। मनोहर लाल की सरकार में वह गृह मंत्री थी, लेकिन जब बीजेपी ने राज्य में नेतृत्व परिवर्तन किया था तो वह मंत्री नहीं बने थे। उनकी नाराज होने की बात सामने आई थी। इस बार अनिल विज ने मुख्यमंत्री के बाद शपथ ग्रहण की।

About bheldn

Check Also

मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराने आए लोगों को बना दिया BJP का मेंबर, मरीजों को नींद से उठाकर पूछा OTP

राजकोट, गुजरात के राजकोट जिले के एक अस्पताल में मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाने आए 350 …