भारत में आतंकी वातावरण बनाने वालों की… गांदरबल में टेरर अटैक पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान

ग्वालियर

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जम्मू कश्मीर के गांदरबल में हुए आतंकी हमले की घोर निंदा करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग समझते हैं कि भारत में आकर आतंकी वातावरण बनाएंगे, उन्हें हमारी सरकार मुंहतोड़ जवाब देगी। सिंधिया ने कहा कि सरकार प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में सभी का जवाब देने के लिए तत्पर है। NIA की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। तहकीकात हो रही है।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे थे। महाराष्ट्र और झारखंड में होने वाले चुनाव को लेकर सिंधिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। रणभूमि में हम सभी लोग जुट चुके हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरीके से जम्मू कश्मीर का नतीजा आया। हरियाणा का नतीजा आया, जहां जनता ने एकतरफा भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान किया उसी तरीके से इन दोनों चुनावों में भी होगा।

कांग्रेस पर साधा निशाना
सिंधिया ने कहा कि हरियाणा और जम्मू कश्मीर इन दोनों जगहों पर कांग्रेस पूरी तरह और बुरी तरह विफल हुई है। हरियाणा में और जम्मू कश्मीर में केवल 6 सीट तक सिमट गई है। सिंधिया ने कहा कि झारखंड में और महाराष्ट्र में भी, पूर्ण रूप से जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को और भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद प्रदान करेगी, इसका मुझे पूर्ण रूप से विश्वास है।

बीजेपी के सक्रिय सदस्य बने सिंधिया
बता दें कि भाजपा के जिलाध्यक्ष अभय चौधरी ने ग्वालियर एयरपोर्ट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को भारतीय जनता पार्टी का सक्रिय सदस्य बनने की रसीद सौंपी। सिंधिया को उन्होंने बधाई दी तो, सिंधिया ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। इस मौके पर मौजूद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बधाई देते हुए कहा कि 75 हजार सदस्य बनाकर मध्य प्रदेश को देश में नंबर वन पर लाएं। मैं उसके लिए सिंधिया जी को बधाई दे रहा हूं।

About bheldn

Check Also

जबलपुर के रेलवे कोचिंग डिपो में भीषण आग, धमाके की आवाज से लोगों में दहशत

जबलपुर पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर स्थित कोचिंग डिपो में सोमवार को भीषण आग लग …