अमेठी में सपा नेता के बेटे की गुंडई, पुलिस के सामने बुजुर्ग और उसके लड़के को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

अमेठी ,

उत्तर प्रदेश के अमेठी में समाजवादी पार्टी के नेता के बेटे की गुंडई का मामला सामने आया है. सपा नेता के बेटे ने कानून के डर को ताक पर रखते हुए सीओ ऑफिस के सामने ही पुलिस की मौजूदगी में एक बुजुर्ग और उसके लड़के को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. आरोप है कि सपा नेता द्वारा एक बेशकीमती जमीन पर कब्जा किया जा रहा था, जिसकी पीड़ित बुजुर्ग और उसके बेटे ने तहसील में शिकायत की थी. इसी के चलते सपा नेता के दबंग बेटे ने बुजुर्ग और उसके बेटे की सरेआम पिटाई कर दी.

दरअसल, पूरा मामला अमेठी जिले की सदर तहसील का है, जहां गंगौली गांव के रहने वाले सपा नेता शिव प्रताप यादव के बेटे प्रदीप यादव की खुलेआम गुंडई देखने को मिली. उसने और उसके साथियों ने पुलिस ऑफिस के सामने ही तहसील आए बुजुर्ग व उसके बेटे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस दौरान पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे. लेकिन बीच-बचाव के अलावा कुछ नहीं कर सके.

पीड़ित बुजुर्ग ने कहा कि इस मारपीट में उसे अंदरूनी चोटें आई हैं. बुजुर्ग ने थाने में शिकायती पत्र देकर आरोपी प्रदीप यादव और उसके साथियों पर कार्रवाई की मांग की है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें काफी गाली-गलौज है.

पीड़ित रामयश यादव का आरोप है कि उन्हीं के गांव के रहने वाले मौजूदा प्रधान के ससुर शिव प्रताप यादव द्वारा एक आरक्षित जमीन पर कब्जा किया जा रहा है, जिसकी शिकायत उनके द्वारा तहसील में की गई है. इसी बात से सपा नेता शिव प्रताप नाराज चल रहे थे. खुन्नस में आज तहसील परिसर में ही उनके बेटे ने हमला बोल दिया. मेरे लड़के को भी लात-घूंसों से दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह पीटा.

वहीं, इस पूरे मामले में अमेठी सर्किल के सीओ जगदीश कुमार ने बताया की घटना मेरे संज्ञान में आई है. दो पक्षों में आपस में हाथापाई हुई है. एक पक्ष की शिकायत मिली है. विधि सम्मत कार्यवाही की जा रही है.

About bheldn

Check Also

अबतक 39 नक्सलियों का एनकाउंटर कर चुका है ये C-60 कमांडो, तीन गोलियां लगी थी, फिर भी दो साथियों को बचा लाया

नागपुर: अबूझमाड़ के जंगल में माओवादियों से एनकाउंटर में घायल सी-60 कमांडो कुमोद आत्राम एक …