भारतीय टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक… ओमान को हराकर शान से एशिया कप के सेमीफाइनल में पहुंची

अल अमीरात,

इमर्जिंग एशिया कप 2024 भारत की ए टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए जीत की हैट्रिक लगा दी है. तिलक वर्मा की कप्तानी वाली भारतीय ए टीम ने ग्रुप-बी के अपने तीसरे मैच में ओमान को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी. टीम ने दूसरा मैच जीतने के साथ ही सेमीफाइनल में एंट्री कर ली थी.

मगर तीसरा और ग्रुप स्टेज का अपना आखिरी मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहते हुए शान से सेमीफाइनल में एंट्री की है. तीसरे मैच के हीरो कप्तान तिलक वर्मा, आयुष बदोनी और अभिषेक शर्मा रहे. आयुष ने धांसू अंदाज में फिफ्टी जमाई.

तिलक और बदोनी की धांसू पारी से जीती टीम
मैच में ओमान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 140 रन जड़े थे. टीम के लिए मोहम्मद नदीम ने 41 और विकेटकीपर बल्लेबाज हम्माद मिर्जा ने 28 रन बनाए थे. जबकि भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी में रमनदीप सिंह, निशांत सिंधु, आर साई किशोर, रसिख दार सलाम और आकिब खान ने 1-1 विकेट लिया.

141 रनों के टारगेट के जवाब में भारतीय टीम ने 15.2 ओवरों में ही यह मैच अपने नाम कर लिया. टीम ने इस दौरान 4 विकेट गंवाए. तिलक वर्मा ने 30 गेदों पर नाबाद 36 और आयुष बदोनी ने 27 गेंदों पर 51 रनों की धांसू पारी खेली. जबकि अभिषेक ने 15 गेंदों पर 34 रन जड़े. अनुज रावत 8 और नेहल वढेरा 1 रन ही बना सके. रमनदीप सिंह ने नाबाद 13 रन बनाए.

ओमान से पहले भारतीय टीम ने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 7 रन से हराया था. इसके बाद दूसरे मैच में तिलक वर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने यूएई को 7 विकेट से शिकस्त दी. अब जीत की हैट्रिक लगा दी है.

About bheldn

Check Also

अद्भुत! वॉशिंगटन सुंदर ने रचिन और टॉम ब्लंडल का उड़ाया डंडा, फिरकी देख कीवी बल्लेबाज के उड़े होश

पुणे: टीम इंडिया के लिए लगभग तीन साल बाद टेस्ट टीम में वापस करने वाले …