मध्य प्रदेश: रीवा में पिकनिक स्पॉट के पास नई नवेली दुल्हन से रेप, 8 आरोपी गिरफ्तार

रीवा,

मध्य प्रदेश के रीवा में पति के साथ घूमने गई एक महिला के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, रेप की यह वारदात 21 अक्टूबर को गूढ़ तहसील के एक पिकनिक स्थल पर हुई थी. न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक रीवा के एसपी विवेक सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह इन आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इनमें पांच आरोपी, जिन्होंने महिला के साथ दुष्कर्म किया, और तीन अन्य, जिन्होंने इस घटना का वीडियो बनाया था वो शामिल हैं.

आरोपियों की उम्र 20-25 साल
आरोपियों की उम्र 20-25 साल के बीच है. उन्होंने कहा, ‘इनमें से एक आरोपी को छत्तीसगढ़ के रायपुर से गिरफ्तार किया गया है.’ पुलिस के अनुसार, पीड़िता हाल ही में शादी के बंधन में बंधी थी और दंपति की उम्र 19-20 साल के बीच है. दोनों अभी कॉलेज में पढ़ते हैं.रीवा मुख्यालय के डीेसपी हिमाली पाठक ने बताया कि महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि जिन पांच लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, उनमें से एक के हाथ और छाती पर टैटू बने हुए हैं.

पति से हो गया था पीड़िता का झगड़ा
पुलिस के अनुसार, घटना के समय महिला और उसके पति के बीच गूढ़ औद्योगिक क्षेत्र के एक प्रसिद्ध मंदिर के पास फव्वारे के नजदीक विवाद हो गया था, जो घटना स्थल से लगभग 2 किलोमीटर दूर है. इसी दौरान, पांच लोगों ने महिला को पकड़ लिया और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया था.

महिला और उसके पति ने मंगलवार दोपहर करीब 1.30 बजे गूढ़ पुलिस थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद उसी शाम प्राथमिकी दर्ज की गई थी. पुलिस अब इस मामले में आगे की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि वे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करेंगे और पीड़िता को न्याय दिलाएंगे.

About bheldn

Check Also

MP: पेड़ से लटका मिला नर कंकाल, एक महीने पहले लापता हुआ था शख्स

रीवा, मध्य प्रदेश के रीवा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. घने जंगल …