दिल्ली: बेटी ने मां-बाप को मार सूटकेस में बहाया

नई दिल्ली

देश की राजधानी के पश्चिम विहार इलाके में डबल मर्डर का बेहद हैरतअंगेज मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, एक बेटी ने बॉयफ्रेंड की मदद से अपने मां-बाप की न सिर्फ हत्या कर दी, बल्कि उनकी डेडबॉडी को सुनियोजित तरीके से सूटकेस में पैक करके बहते हुए नाले में फेंक आए। लेकिन ड्रेन में सूटकेस के फंस जाने से इस दोहरे हत्याकांड की साजिश से पर्दा उठ गया। पुलिस ने बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।बेटी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि मां-बाप की लाखों की प्रॉपर्टी पाने के लिए उसने मां-बाप की हत्या की थी, जिसमें बॉयफ्रेंड प्रिंस ने उसका साथ दिया था। पुलिस डबल मर्डर में इनके साथ रहे कुछ अन्य लोगों की तलाश में दबिश दे रही है।

पति से अलग रहती है देविंदर
डीसीपी सेजू पी कुरुविला के मुताबिक, 47 वर्षीय महिला जागीर कौर और उनके पति 50 वर्षीय गुरुमीत कौर निलोठी एक्सटेंशन में रहते थे। इनकी 26 साल की बेटी देविंदर कौर उर्फ सोनिया की शादी हो चुकी है। उसके 6 और 5 साल के दो बच्चे भी हैं। लेकिन वह पिछले एक साल से पति और बच्चों को छोड़कर लखनऊ के गोमती नगर एक्सटेंशन निवासी प्रिंस दीक्षित (29) के साथ रह रही है। देविंदर कौर की नजर अपने मां-बाप की प्रॉपर्टी भी थी। देविंदर इसे अपने नाम कराना चाहती थी, लेकिन मां-बाप तैयार नहीं थे। इसी के बाद देविंदर कौर ने अपने मां-बाप को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

बॉयफ्रेंड की मदद से मारा माता-पिता को
21 फरवरी को अपने 50 वर्षीय पिता गुरुमीत कौर को पहले चाय में मिलाकर नींद की गोलियां दीं, उसके बाद बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उनका गला दबा दिया। लाश को सूटकेस में डालकर नहर में फेंक दिया। बेटी ने जब पिता की हत्या की, उस वक्त मां जागीर कौर अपने पिता के निधन पर जालंधर गई थीं। 2 मार्च को जब मां वापस आईं तो उन्हें भी नींद की गोलियां देकर मार दिया और शव नहर में डाल दिया। 8 मार्च को पुलिस को कॉल मिली कि नांगलोई के पास ड्रेन में एक सूटकेस फंसा हुआ है। पुलिस ने उसे निकलवाकर देखा तो उसमें जागीर कौर का शव था। दूसरे दिन गुरमीत का भी शव ड्रेन से बरामद हुआ।

प्रॉपर्टी पाने के लिए अपनों का किया कत्ल
जागीर कौर का शव मिलने पर पुलिस जब उनके घर तहकीकात के लिए पहुंची तो पता चला कि उनके पति गुरमीत कौर भी कई दिनों से लापता हैं। अगले दिन गुरमीत का शव ड्रेन से बरामद होने के बाद पुलिस ने परिवार के सदस्यों से पूछताछ की। इस दौरान बेटी देविंदर कौर के बर्ताव और लहजे पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो अहम सबूत नजर आए। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो देविंदर ने जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि लाखों की प्रॉपर्टी के लिए ही उसने मां-बाप की हत्या की थी, जिसमें बॉयफ्रेंड प्रिंस ने उसका साथ दिया था।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

कोरोना पर गुड न्यूज! रिकवरी रेट 80 प्रतिशत, अमेरिका को पीछे छोड़ टॉप पर भारत

नई दिल्ली भारत में तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)