Wednesday , October 28 2020

कातिल पुलिसवालाः कल दिल्‍ली में गर्लफ्रेंड को गोली मारी, आज ससुर का मर्डर

नई दिल्‍ली

दिल्‍ली पुलिस के एक सब इंस्‍पेक्‍टर ने रोहतक में अपने ससुर की गोली मारकर हत्‍या कर दी है। इसी एसआई ने एक दिन पहले, आउटर दिल्‍ली में अपनी गर्लफ्रेंड पर भी गोली चलाई थी। आरोपी एसआई का नाम संदीप दहिया है और वह लाहौरी गेट पुलिस थाने में तैनात है। मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को दहिया ने रोहतक में अपने ससुर को गोली मारी और फरार हो गया। बुरी तरह घायल ससुर ने बाद में दम तोड़ दिया। पुलिस संदीप दहिया की तलाश में लगी है।

बीवी से अलग रहता है एसआई
आरोपी सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया 2010 बैच का है। शुरुआती जांच में पता चला कि उसका पत्नी के साथ विवाद चल रहा है। वह पत्नी से अलग रहता है। युवती से फेसबुक के जरिए उसकी पहचान हुई थी। इसके बाद वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे। इस बीच, किसी बात को लेकर उनके बीच मनमुटाव हो गया था। रविवार को संदीप दहिया युवती से मिलने के लिए अलीपुर गया था। कहासुनी होने पर उसने सर्विस पिस्टल से युवती को नजदीक से तीन गोली मार दी। पुलिस ने युवती के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी।

संदीप के बारे में सबकुछ जानती थी लड़की
रविवार शाम करीब 7 बजे जीटी करनाल रोड पर साई बाबा मंदिर के पास गोली मारने की जानकारी मिली थी। लड़की सड़क पर खून से लथपथ हालात में पड़ी हुई थी। जांच में पता चला कि आरोपी संदीप दहिया लाहौरी गेट थाने में तैनात है। युवती संदीप के बीते दिनों और परिवार के बारे में सब कुछ जानती थी। दोनों के बारे में संदीप की पत्नी को भी पता चल गया था। इसको लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था।

गोली मारी और फरार हो गया
संदीप दहिया ने युवती को नजदीक से तीन गोलियां मार दीं। गोली युवती के पेट में लगी। चलती कार में संदीप ने गोली मारी और रोड किनारे फेंककर फरार हो गया। इस बीच, शाहबाद डेरी थाने में तैनात एसआई जयवीर वहां से निकल रहे थे। उनकी नजर पड़ी। उन्होंने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल युवती ने ही बताया कि उसको सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया ने गोली मारी है।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

टेरर फंडिंग: कश्मीर में अखबार, NGO के दफ्तर समेत कई ठिकानों पर NIA का छापा

श्रीनगर एनआईए की टीम ने बुधवार सुबह कश्मीर में अलग-अलग जगहों पर एक साथ छापे …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!