Wednesday , October 28 2020

पहले बनाई ली 16 गर्लफ्रेंड, बाद में जरूरतें पूरी करने के लिए करने लगा यह ‘काम’

फरीदाबाद

शहर की क्राइम ब्रांच-30 ने देश में 50 से अधिक लग्जरी कारें चुराने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। यह चोर अपनी 16 गर्लफ्रेंड्स और खुद के शौक को पूरा करने के लिए महंगी कारें चुराता था। पुलिस पूछताछ में उसने बताया की अबतक उसने दिल्ली-एनसीआर और अन्य कई प्रदेशों से करीब 50 कारें चुराई हैं। इससे पहले भी वो दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। हाल ही में वो जेल से छूट कर आया था। जिसके बाद उसने सेक्टर-31 थाना क्षेत्र से एक फॉर्च्यूनर कार चुराई थी। आरोपी को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को जेल भेज दिया है।

क्राइम ब्रांच-30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल ने बताया कि लग्जरी कार चोरी करने के मामले में जवाहर नगर हिसार निवासी रॉबिन उर्फ राहुल उर्फ हेमंत उर्फ जॉनी पुत्र टीटूराम को बदरपुर बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने शहर के सेक्टर-31 थाना क्षेत्र से 31 अगस्त को एक फार्च्यूनर कार चुराई थी। जिसके बाद से ही क्राइम ब्रांच इस मामले में एक्टिव हो गई थी। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो पहले भी दिल्ली में गिरफ्तार हो चुका है। हाल ही में वो जेल से छूटकर बाहर आया था। जिसके बाद उसने फरीदाबाद से फार्च्यूनर कार समेत गुड़गांव से जीप, गाजियाबाद से फार्च्यूनर और जोधपुर से भी फार्च्यूनर कार चोरी की थी। क्राइम ब्रांच ने आरोपी से शहर से चोरी की हुई फार्च्यूनर कार बरामद कर ली है।

हर बार हुलिया बदलकर करता था चोरी
क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि आरोपी के सर पर बाल नहीं हैं। ऐसे में वो हर बार अलग-अलग तरह की विग लगाकर हुलिया बदलकर चोरी करता था। आरोपी जब भी चोरी करने जाता था वो लग्जरी कार से ही चोरी करने के लिए सुबह-सुबह निकलता था। आरोपी सिर्फ 12वीं पास है।

ऑन डिमांड कर था चोरी
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मार्किट से आने वाली डिमांड पर वो लग्जरी कारों पर ज्यादा हाथ साफ करता था। एक कार को खोलने में वो 10 मिनट लगाता था। ये सभी वारदातें वो सुबह के वक्त ही अंजाम देता था।

50 से अधिक लग्जरी कारों को किया चोरी
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो अबतक 50 से अधिक लग्जरी कारों की चोरी कर चुका है। इससे पहले उसे दिल्ली की एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड ने गिरफ्तार भी किया था। हाल ही में वो जेल से बाहर आया था। बाहर आते ही उसने फिर से चार लग्जरी कारों पर हाथ साफ कर दिया था। क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद, गुड़गांव और जोधपुर पुलिस को इस मामले में सूचित कर दिया है।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

BSP सांसद मलूक नागर के घर आयकर विभाग का छापा

नोएडा, यूपी के बिजनौर से बीएसपी सांसद मलूक सिंह नागर के ठिकानों पर आयकर ने …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!