Wednesday , October 28 2020

कुशवाहा को तेजस्वी का तगड़ा झटका, RLSP के प्रदेश अध्यक्ष ने थामी ‘लालटेन’

पटना

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी को आरजेडी ने तगड़ा झटका दिया है। RLSP के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने आरजेडी ज्वाइन कर लिया है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह मौजूदगी में भूदेव चौधरी ने आरजेडी की सदस्यता ली। तेजस्वी यादव ने अपने आवास पर भूदेव चौधरी को पार्टी में शामिल कराया। आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों राजनीतिक विकल्प तलाश रहे हैं।हाल ही में उन्होंने आरएलएसपी की बैठक में तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर सवाल उठाए थे। इसके बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए में लौटेंगे, लेकिन अभी तक इसकी औपचारिक घोषणा नहीं हुई है।

उपेंद्र कुशवाहा का आरजेडी से मोह भंग होने के बाद तेजस्वी यादव ने प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सांसद भूदेव चौधरी को अपनी पार्टी में शामिल कराकर बड़ा झटका दिया है। भूदेव चौधरी 2019 के लोक सभा चुनाव में RLSP के जमुई से प्रत्याशी थे, लेकिन चिराग पासवान के हाथों करारी हार हुई थी। कुशवाहा ने भूदेव चौधरी को दोबारा प्रदेश अध्यक्ष बनाया था। लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कुशवाहा को बड़ा झटका देते हुए उन्होंने आरजेडी का दामन थाम लिया है।

आरएलएसपी जल्द करेगी गठबंधन का ऐलान : कुशवाहा
सोमवार को ही पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मीडिया में लगाए जा रहे सभी कयास गलत हैं। गठबंधन को लेकर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि मैं जब दिल्ली में था तब मीडिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने की बातें सामने आ रही थी। वहीं, जब मैं पटना में था तब बीजेपी बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव से मुलाकात की खबरें आ रही थीं। उन्होंने कहा कि सभी कयास बिल्कुल निराधार हैं, गठबंधन के फैसले के लिए पार्टी के नेताओं ने मुझे अधिकृत किया है, हम इसपर जल्द ही निर्णय लेंगे। उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी कहा कि सभी के हित को देखते हुए कोई भी फैसला लिया जाएगा।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

BSP सांसद मलूक नागर के घर आयकर विभाग का छापा

नोएडा, यूपी के बिजनौर से बीएसपी सांसद मलूक सिंह नागर के ठिकानों पर आयकर ने …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!