Tuesday , October 20 2020

प्रयागराज में अतीक अहमद के कार्यालय पर चला योगी सरकार का बुलडोजर

प्रयागराज

कुख्यात अपराधियों पर उत्तर प्रदेश सरकार लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है। मुख्तार अंसारी हो या फिर अतीक अहमद, सभी के आपराधिक साम्राज्य को एक-एक कर ध्वस्त किया जा रहा है। कुछ दिन पहले बाहुबली सांसद अतीक अहमद के ड्रीम प्रॉजेक्ट कोल्ड स्टोरेज को शासन ने जमींदोज कर दिया था। उसके बाद अतीक अहमद के भाई के ससुराल में भी बुलडोजर चलाया गया। रविवार को बाहुबली के खिलाफ कार्रवाई के सिलसिले को जारी रखते हुए प्रयागराज के खुल्दाबाद इलाके के कर्बला में बने तकरीबन 1500 वर्ग गज जमीन पर बने कार्यालय के कुछ हिस्सों को पीडीए के बुलडोजर ने जमींदोज कर दिया।

इस कार्रवाई के दौरान पीडीए के अधिकारियों के अलावा जिला प्रशासन के अधिकारी और भारी पुलिस बल मौजूद रहा। माफिया अतीक अहमद के खिलाफ की जा रही कार्रवाई में अबतक उनकी चल अचल संपत्ति का आंकलन किया जाए तो लगभग 300 सौ करोड़ से अधिक की प्रॉपर्टी को जब्त किया जा चुका है।

‘ढहाया जाता है…फिर बनाया जाता है’
पूर्व सांसद अतीक अहमद का कार्यालय पहली बार नहीं ढहाया गया है। इससे पहले इसे मायावती की सरकार में भी ढहाया जा चुका है। इन सबके बीच जब अतीक अहमद जेल से बाहर आता है तो वह फिर से अवैध निर्माण करा लेता है। इन सबके बीच जिला प्रशासन के पास एक ही जवाब होता है कि कार्यालय का कुछ भाग ही अवैध बनाया गया है। लगभग 1500 वर्ग गज में बना आलीशान कार्यालय का अगला हिस्सा ही अवैध बताया जा रहा है। रविवार को उसी को जमींदोज किया गया है।

इसी कार्यालय से करियर की शुरुआत
इस पूरी कार्रवाई के दौरान मौजूद प्रयागराज विकास प्राधिकरण के जोनल अधिकारी श्रीसत शुक्ला ने बताया कि अतीक अहमद के कार्यालय का कुछ हिस्सा अवैध था और पास नक्शे से अधिक जमीन पर बनाया गया था। उसी अवैध निर्माण को गिराया गया है। बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद ने अपने राजनीतिक करियर को इसी कार्यालय से शुरू किया था।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

बिहार चुनाव: नक्सलियों के रडार पर कई बड़े नेता, हमले का खुफिया अलर्ट

नई दिल्ली, बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान नक्सली की खतरनाक प्लानिंग का खुलासा हुआ. एक्सक्लूसिव …

Do NOT follow this link or you will be banned from the site!