शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन बेटी की हुई सगाई, घुटनों पर बैठ बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज

कुछ कुछ होता है कि छोटी अंजलि तो आपको याद ही होगी. जिसने अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत लिया था. अपने पापा शाहरुख खान यानी राहुल खन्ना की दूसरी शादी कराने के मिशन पर निकली अंजलि ने उनका घर तो बसा ही दिया था, लेकिन अब वो बड़ी हो गई हैं. और इतनी समझदार भी हो गई हैं कि खुद भी शादी के लिए तैयार हैं. जी हां, अंजलि यानी सना सईद ने सगाई कर ली है.

बधाई जी बधाई, एक और खुशखबरी आई! करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है से फेम में आई सना सईद ने सगाई कर ली है. न्यू ईयर के मौके पर सना को उनके बॉयफ्रेंड ने प्रपोज किया, और रिंग पहना कर हमेशा के लिए अपना बना लिया. एक वीडियो पोस्ट कर सना ने इस गुड न्यूज को अनाउंस किया. सना ने कैप्शन में तो हालांकि कुछ खास नहीं लिखा, लेकिन दिल, रिंग, और लव फेस वाले इमोटिकॉन्स से अपनी खुशी को जाहिर किया.

वीडियो में सना की खुशी देखते ही बनती है. सना ब्लैक गाउन और थाई हाई बूट्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं उनके मंगेतर साबा वॉनर ने भी उनके साथ ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग किया है. साबा ने उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया. ये मंजर देख एक्ट्रेस खुशी से झूमती नजर आईं. इस वीडियो में सना अपनी ब्यूटिफुल डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट करती भी नजर आईं. उन्होंने अपने मंगेतर के साथ कई पोज दिए.

कौन हैं सना के मंगेतर
सना लंबे समय से साबा वॉनर को डेट कर रही थीं. साबा एक हॉलीवुड साउंड डिजाइनर हैं. वो लॉस एंजेलिस में रहते हैं. साबा अक्सर ही एक्ट्रेस के साथ अपनी फोटोज को पोस्ट करते रहते हैं. उनके अकाउंट पर सना के साथ की कई खूबसूरत तस्वीरें और हैंगआउट की झलक देखने को मिल जाएगी.

सना की फोटोज पर कई लोगों ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी. सना को उनके बचपन के कोस्टार परजान दस्तूर ने कॉन्ग्रैचुलेट किया. वहीं तनुज विरवानी, रिजवान, समेत कई सेलेब्रिटीज ने भी बधाई दी है. सना को फैंस ने भी भर भर के दुआएं दी हैं. एक्ट्रेस के अंजलि कैरेक्टर को लोग अभी तक नहीं भूले हैं. कमेंट कर लोग कह रहे हैं, कि आखिरकार अंजलि को उसका असली राहुल मिल गया.

About bheldn

Check Also

‘कोई जबरदस्ती किस करे तो पहले सेल्फी लें?’ हैरेसमेंट का सबूत मांगने वालों पर भड़कीं एक्ट्रेस

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में ‘मी टू’ मूवमेंट की नई लहर ने लोगों को शॉक कर …