थ्रिफ्ट चुनाव में सब पर नकेल कसने उतरा भेल संकल्प पैनल

भोपाल

शुक्रवार से बीएचईई थ्रिफ्ट एंड के्रडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी का चुनाव प्रचार पूरी तरह थम गया है। अब दो दिनों तक उम्मीदवार मतदाताओं को मनाने बैठकों का दौर शुरू कर चुका है । हर पैनल जीत के दावे कर रही है कौन बाजी मारेगा कौन नहीं यह तो चुनाव परिणाम ही बता पायेगा । इस चुनाव में भेल से जुड़े कुछ वरिष्ठ जनों ने भी भेल संकल्प के नाम से एक पैनल बनाकर धुआंधार प्रचार के माध्यम से भेल कर्मचारियों को अपनी पेठ बना ली ।

इसमें एक यूनियन के नेता व समाज सेवी सीएम साहू अपनी छवि के साथ अपने साथ ही सुनिल महाले,विमल कुमार साहू,एसके कुरील,उमांशकर पाड़ी,मो. रहीम उद्दीन,जेम्स मोरे और बोधन सिंह मरावी चुनाव मैदान में उतर पड़े हैं । श्री महाले भेल सहकारी उपभोक्ता भंडार के संचालक भी हैं ।

श्री साहू का कहना है कि वह थ्रिफ्ट के अध्यक्ष बसंत कुमार की पैलन में शामिल थे लेकिन चुनाव 10 माह देरी से होने के कारण उन्हें अपनी पैनल से बाहर कर मनमाना कार्य किया है । इसके बाद संकल्प पैनल बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं । श्री महाले का कहना है कि संस्था बिना राजनैतिक हस्तक्षेप के ईमानदारी से चले इसके लिये हमने साफ सुथरी छवि वाले लोगों को पैनल में शामिल किया है मतदाता समझदार है इसलिये हमें पूरा भरोसा है कि वह हमें पूर्ण बहुमत से जितायेगा ।

ईपीएस कोर कमेटी की बैठक आज
भोपाल.
ईपीएस 95 कोर कमेटी भेल से जुड़े सैंकड़ों कर्मचारियों की एक बैठक 14 नवंबर को शाम 4.30 बजे स्नेह कुंज साकेत नगर पंचवटी मार्केट के पास आयोजित की गई है ।  इस बैठक में 4 नवंबर 2022 को ईपीएस से संबंधित सुप्रीम कोर्ट के आदेश के संबंध में विस्तार से चर्चा होगी । कोर कमेटी के सदस्य जेपी गोड़ ने बताया कि सभी रिटायर्ड अथवा कार्यरत कर्मचारियों से अपील की है कि इस बैठक में अधिक से अधिक संख्या में शामिल हों । इस बैठक में कोर कमेटी के सबसे वरिष्ठ श्री परसाई जी भी शामिल होंगें ।

About bheldn

Check Also

बीएचईएल ने कमाया 260 करोड़ का प्रॉफिट

भोपाल पब्लिक सेक्टर की कंपनी भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) ने मंगलवार को मार्च तिमाही …