सऊदी अरब से सीखो कतर! रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रेंड का सबसे बड़ा ‘गुनाह’ भी किया माफ

सऊदी अरब

फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन कतर में हुआ था और पूरे टूर्नामेंट में उसके क्रूर नियम छाए रहे। कपड़े पहनने से सेक्स तक पर नियम बनाए गए थे, जिसका पालन करना विदेशियों के लिए मुश्किल टास्क था। कुछ वैसे ही हालात सऊदी में भी हैं। यहां भी काफी कड़े नियम-कानून हैं, लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज के सबसे बड़े गुनाह का भी स्वागत कर रहा है।

रोनाल्डो-जॉर्जिना का गुनाह
यह बिना कपल बिना शादी किए सऊदी में साथ रहा और रहेगा, जो कि उसके नियमों के खिलाफ है। दरअसल, रोनाल्डो सऊदी के अल नासर क्लब से भारी भरकम राशि पर जुड़े हैं। क्लब के लिए उन्होंने डेब्यू भी कर लिया है। उन्होंने Al Tai FC के खिलाफ डेब्यू किया। हालांकि, वह कोई गोल नहीं दाग सके।

गर्लफ्रेंड से हैं दो बच्चे
वह इस इस्लामिक देश में अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना के साथ पहुंचे थे। उनके साथ उनके बच्चे भी थे। जॉर्जिना बिना शादी के उनके दो बच्चों की मां हैं और यह इस्लामिक देश सऊदी में अपराध है।

सऊदी के नियमों के खिलाफ है यह
यही नहीं, बिना शादी के एक छत के नीचे रहना, रूम शेयर करना, भी अपराध है, लेकिन सऊदी ने अपने मेहमान के लिए इस नियम से समझौत किया है। यह कपल पति-पत्नी की तरह एक साथ रहेगा।

सऊदी के अधिकारी नहीं लेंगे रोनाल्डो पर एक्शन
इस बारे में जब सऊदी के अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस कपल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी, लेकिन यह नियम उनके देश के हर किसी पर पहले की तरह ही लागू होगा।

कपल के हैं दो बच्चे
रोनाल्डो रियल मेड्रिड में खेलते समय जॉर्जिना के साथ रिलेशनशिप में आए थे। इसके बाद से वे दोनों साथ हैं। इस कपल को दो बच्चे भी हैं, जबकि 3 अन्य बच्चों के पिता भी रोनाल्डो हैं।

About bheldn

Check Also

मेरे को क्या दिखा रहा… DRS के बीच रोहित स्क्रीन पर खुद को देख कैमरामैन पर क्यों भड़के?

रांची भारतीय कप्तान रोहित शर्मा शुक्रवार इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन …