गोविन्दपुरा विधानसभा क्षेत्र की जनता के विश्वास पर खरी उतरूंगी – श्रीमती कृष्णा गौर

भोपाल

क्षेत्रीय विधायक श्रीमती कृष्णा गौर ने इन्द्रपुरी सी-सेक्टर से अपनी विकास यात्रा प्रारम्भ की । यात्रा के प्रारम्भ में श्रीमती गौर ने नगर निगम द्वारा 25.00 लाख रूपये की लागत से बनने वाले सुलभ काम्प्लेक्स के भूमि पूजन से की। भूमि पूजन के बाद विधायक श्रीमती गौर ने मंच से सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों की सूची पढ़ कर सुनाई। भूमिपूजन कार्यक्रम स्थल पर आयोजित जन सामान्य को सम्बोधित करते हुये प्रदेश सरकार एवं गोंविदपुरा विधानसभा में हुये विकास कार्यों पर प्रकाश डाला।

श्रीमती गौर ने कहा गोविन्दपुरा विधानसभा क्षेत्र की जनता ने जो विश्वास उनमें व्यक्त किया है उसमें वह खरी उतरने का प्रयास करेगीं एवं क्षेत्र के विकास में धन का अभाव नहीं होने देंगी। मुख्यमंत्री जन कल्याणकारी योजना अन्तर्गत पात्र हितग्राहियों को शासन कि सभी योजनाओं का लाभ दिया दिया जायेेगा कोई भी हितग्राही योजना से वंचित नही रहेगा ।

श्रीमती गौर ने गोविन्दपुरा विधानसभा क्षेत्र में हुये विकास कार्यों का विवरण दिया एवं वार्ड क्रमांक 67 में 1 करोड़ 95 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया इसके पश्चात् सतनामी नगर में हितग्राही सम्मेल में जिला प्रशासन द्वारा वार्ड 67 के लाभार्थियों को आयुष्मान योजनांर्गत 107, सम्बल योजना 18, भवन सनिर्माण कर्मकार मंण्डल 09, खाद्य पात्रता पर्ची 568,राष्ट्र्रीय परिवार सहायता 06, स्टेट वेंडर योजना 672, लाडली एवं अन्य योजनाओं के पात्र हितग्राहियों को लगभग 2254 पंजीयन पात्र वितरित किये ।

कम्फर्ट हेरिटेज कॉलोनी में सड़क का भूमिपूजन
भोपाल। विधायक श्रीमती कृष्णा गौर ने कम्फर्ट हेरिटेज कॉलोनी में सड़क निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। इस अवसर पर शहर के विकास में अपने हर संभव प्रयास को स्मरण करते हुए उन्होंने कॉलोनी वासियों के स्वयं के प्रयासों की भी सराहना की। वार्ड पार्षद और एमआईसी सदस्य ने श्रीमती गौर के जनकल्याण के प्रति समर्पण का उल्लेख करते हुए पूरे क्षेत्र में तेजी से हो रहे विकास और अपने प्रयास का भी विवरण दिया। कम्फर्ट हेरिटेज सोसाइटी के अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और सबके सहयोग के लिए आभार भी व्यक्त किया। बड़ी संख्या में मौजूद कॉलोनी वासियों के बीच उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों और रहवासियों के आपसी सहयोग और समन्वय से कॉलोनी में विकास और उन्नति के नये आयाम स्थापित होते रहेंगे। इस मौके पर कॉलोनी के रहवासी मौजूद थे।

About bheldn

Check Also

योग रिसर्च सेंटर में पक्षियों के लिए रखे सकोरे

भोपाल योग रिसर्च सेंटर कस्तूरबा चिकित्सालय में मिट्टी के सकोरा में पक्षियों के लिए दाना …