आसमान पर थूका अपने मुंह पर ही गिरता है…केजरीवाल पर भड़के भाजपा नेता

नई दिल्ली

दिल्ली सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश के भोपाल में एक जनसभा को करते हुए प्रधानमंत्री पर खूब हमले किये। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री पढ़ा-लिखा नहीं होगा तो कोई भी बेवकूफ़ बना देगा कि Notebandi कर दो-भ्रष्टाचार-आतंकवाद ख़त्म हो जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि कम पढ़े लिखे प्रधानमंत्री हैं, उनको समझ ही नहीं है..उन्होंने नोटबंदी कर दी, क्या भ्रष्टाचार खत्म हो गया? केजरीवाल के इस बयान के बाद भाजपा के तमाम नेताओं ने पलटवार किया है।

केजरीवाल पर भाजपा नेताओं का पलटवार
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी अपने को पढ़ा-लिखा काबिल समझते हैं, लेकिन बतौर मुख्यमंत्री वह न तो फ़ाइल पढ़ते हैं और न ही उन पर दस्तख़त करते हैं। दुर्भाग्य से वह देश के इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री हैं।” वहीं दिल्ली भाजपा के नेता रमेश बिधूड़ी ने ट्वीट किया, “आसमान पर थूका अपने मुंह पर ही आकर गिरता है! कुछ तो शर्म करो केजरीवाल! जिस व्यक्तित्व का सारी दुनिया लोहा मान रही है और प्रशंसा करते नहीं थकती, उसके बारे में इस तरह की बातें करने से आपकी घटिया मानसिकता का ही पता चलता है।”

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
एक यूजर ने लिखा कि केजरीवाल जी एक पढ़े लिखे शिक्षित मुख्यमंत्री हैं और देश के लिए सही संदेश दे रहे हैं शिक्षा जरूरी है। @Ompraka04135837 यूजर ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल तो पढ़े लिखे हैं वो तो पूरा भारत देश जानता है लेकिन आप अपना बता दीजिए। अवनीश मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा कि पढ़े-लिखे मुख्यमंत्री एक के साथ एक फ्री दारू की बोतल देते हैं! एक अन्य यूजर ने लिखा कि दिल्ली का दुर्भाग्य है कि आज केजरीवाल जैसे मुख्यमंत्री दिल्ली को मिला है। जो काम तो नहीं करते केवल आरोप लगाना जानते हैं। जो दिल्ली के टेक्स पेयर का पैसा अपनी छवि चमकाने के लिए कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि पहले सत्येंद्र जैन जेल गए और उसके बाद मंत्री मनीष सिसोदिया जेल गए। अब केजरीवाल को भी जेल जाने का डर सता रहा है इसलिए वह अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, जिससे बाद में बोल सकें कि मुझे जेल इसलिए भेजा जा रहा है क्योंकि मैंने प्रधानमंत्री के ख़िलाफ़ बोला है। श्रीकृष्ण वर्मा नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा कि पढ़-लिख कर भी जाना तो तिहाड़ ही है। बेहतर है अच्छे काम करें और अपना नाम करें।

बता दें कि भोपाल में जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि सत्येन्द्र जैन जिसने दिल्ली में बिजली, इलाज, दवाइयां मुफ़्त कर दीं। Mohalla Clinic बनाए और दूसरा मनीष सिसोदिया है जिसने दिल्ली में गरीबों के बच्चों को अच्छी शिक्षा दी। Modi जी ने दोनों को Jail में डाल दिया। सीएम केजरीवाल ने कहा कि जिस दिन मनीष सिसोदिया गिरफ्तार हुए उसी दिन मैं समझ गया कि देश का प्रधानमंत्री पढ़ा लिखा होना चाहिए।”

About bheldn

Check Also

UP: हाथ-पैर काटे, सिर अलग किया, थैले में पैक की लाश… अमरोहा में टुकड़ों में मिली प्रेग्नेंट महिला की डेड बॉडी

अमरोहा , उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक प्रेग्नेंट महिला की लाश टुकड़ों में मिलने …