यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया में अब मिलेगी एंट्री, एक ट्वीट से बन गया है माहौल, ये रहा सबूत!

मुंबई

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में राजस्थान रॉयल्स के युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का बल्ला खूब गरज रहा है। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ यशस्वी ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए नाबाद 98 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 13 गेंद में अपनी फिफ्टी पूरी कर इतिहास रच दिया। आईपीएल के इतिहास में यह सबसे तेज फिफ्टी भी है। यशस्वी की इस विस्फोटक बल्लेबाजी को देखकर बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। जय शाह ने मैच के बाद ट्वीट कर यशस्वी की जमकर तारीफ की।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘यशस्वी जायसवाल की शानदार बैटिंग, जिन्होंने आईपीएल में सबसे तेज फिफ्टी लगाई है। उसने अपने के खेल के लिए जबरदस्त धैर्य और जुनून दिखाया है। इतिहास रचने पर बधाई। मुझे उम्मीद है कि आप अपने इस शानदार फॉर्म को आगे भी जारी रखेंगे।’

जय शाह ने यह ट्वीट केकेआर और राजस्थान के बीच मुकाबले के बाद किया। इस ट्वीट के बाद से अब कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी है। दरअसल यह माना जा रहा है कि आईपीएल के बाद यशस्वी जायसवाल को अब टीम इंडिया में एंट्री मिलने वाली है। हालांकि यह सब सिर्फ अभी अटकलें हैं, लेकिन इससे इंकार भी नहीं किया जा सकता है। यशस्वी जिस तरह के फॉर्म में उससे देखते हुए कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने भी मांग की है उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया जाना जाहिए।

पृथ्वी शॉ की हुई थी वापसी
ऐसा ही एक मामला इसी साल जनवरी महीने की है जब पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट में लगातार रन पर रन बना रहे थे। इसी दौरान पृथ्वी के शानदार तिहरे शतक के बाद जय शाह ने भी उनके दमदार की खेल की तारीफ की थी। जय शाह ने पृथ्वी शॉ के लिए भी एक ट्वीट किया था। उनके इस ट्वीट के बाद ही पृथ्वी की टीम इंडिया के टी20 टीम में वापसी हुई थी। हालांकि पृथ्वी टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला था। ऐसे में अब यशस्वी जायसवाल के लिए भी कहा जा रहा है आईपीएल में दमदार खेल के बदौलत उन्हें भी जल्द टीम इंडिया में खेलने का मौका मिल सकता है।

About bheldn

Check Also

6 गेंद 3 रन 3 विकेट! पंजा खोलकर शर्मा जी ने मचाई तबाही, घुटने पर आ गया मुंबई इंडियंस

जयपुर: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के स्टार तेज गेंदबाज संदीप शर्मा …