आखिर खड़ी गाड़ी में कैसे हो गया ब्लास्ट! कार में ही जिंदा जल गया शख्स, रोंगटे खड़े कर देगी यह खबर

नई दिल्ली

आपकी गाड़ी पिछले 15 मिनट से या आधे घंटे से खड़ी हो और उसमें अचानक आग लग जाए। आग भी ऐसी कि निकलने का समय ही न मिले। ऊपर जो आप तस्वीर देख रहे हैं वो किसी के लिए भी सामान्य नहीं है। मामला बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला क्षेत्र का है। यहां कार में आग लगने से एक शख्स की जलकर मौत हो गई। यह मामला भोरगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया सेक्टर 5 के अंतर्गत हुई है। कार में लगी अचानक आग में कार सवार को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला और अंदर ही जलकर मौत हो गई।

नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस मृतक की पहचान में जुटी हुई है। नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक स्विफ्ट कार सड़क किनारे खड़ी हुई थी और उसमें एक शख्स सवार था। जानकारी के अनुसार 15 मिनट से वह कार वहां पर खड़ी थी। अचानक से कार में एक ब्लास्ट के साथ आग लग गई। आसपास के लोगों ने भागकर बचाने की कोशिश की लेकिन ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स को बचा नहीं पाए।

आसपास के लोगों ने भागकर कार के शीशे तोड़ने की कोशिश की उसके बाद खिड़की खोली तो तब तक ड्राइविंग सीट पर भी आग लग चुकी थी। ड्राइवर सीट बेल्ट लगे होने के कारण उस शख्स को आसपास के लोग खींच नहीं पाए तब तक वह जल गया। इसकी सूचना दमकल विभाग को भी दी गई पुलिस को भी दी गई। पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंचे तब तक पूरी गाड़ी वह शख्स जल चुका था। पुलिस अब इस शख्स की शिनाख्त करने में जुटी है और यह मृतक शख्स कौन था।

About bheldn

Check Also

मोदी की बातों को वाहियात बताने वाले मुस्लिम नेता पर गिरी गाज, BJP ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया

बीकानेर/जयपुर राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले बीजेपी ने बड़ा …