साहिल के हाथ में कलावा देख भड़के कपिल मिश्रा, बोले- ये लव जिहाद है

नई दिल्ली

दिल्ली में एक लड़के ने नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी। ये घटना दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में हुई। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमे आरोपी साहिल नाम का युवक नाबालिग लड़की पर चाकुओं से लगातार वार कर रहा है। घटना को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इस मुद्दे को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पूछा कि साहिल का मास्टरमाइंड कौन है? कपिल मिश्रा ने साहिल की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “ये है मोहम्मद साहिल s/o सरफ़राज़! इसी हैवान ने दिल्ली में नाबालिग हिंदू लड़की को बेरहमी से चाकुओं से गोद-गोदकर मार डाला। इस साहिल के हाथ में कलावा कैसे? ये लव जिहाद है। ये बेटियों के खिलाफ सुनियोजित हमला है, साहिल का मास्टर माइंड कौन है?”

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर काफी चर्चा हो रही है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “दिल्ली में खुलेआम एक नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। ये बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं, पुलिस का कोई डर ही नहीं है। LG साहब, क़ानून व्यवस्था आपकी ज़िम्मेदारी है, कुछ कीजिए। दिल्ली के लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है।”

वहीं घटना पर मृतक साक्षी की दोस्त नीतू का बड़ा बयान सामने आया है। नीतू ने कहा है कि साक्षी साहिल को तीन-चार साल से जानती थी और पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी।

जबकि लड़की की मां ने कहा कि हमें नहीं पता उसे क्यों मारा गया। उन्होंने कहा, “अचानक पुलिस मेरे पास आई और थाने में लेकर गई। साहिल को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। थाने में अगर बंद होगा तो छूट जायेगा, क्योंकि वहां रिश्वतखोरी चलती है। आज मेरे साथ उसने ऐसा किया है, कल किसी और के साथ करेगा। मैंने उसे कभी नहीं देखा। मुझे नहीं पता ऐसा क्यों हुआ क्योंकि अब वो जिंदा है नहीं, सबूत मिट गए।”

 

About bheldn

Check Also

शराब घोटाला मामले में के कविता को CBI ने किया अरेस्ट, पहले ED ने किया था गिरफ्तार

नई दिल्ली, दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने बीआरएस …