‘कांग्रेस साथ ना दे तो…’ संजय सिंह मामले में समर्थन ना देने पर बोले केजरीवाल- हमें कोई फर्क नहीं पड़ता

नई दिल्ली

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ लगाए गये सभी आरोप झूठे है और इनकी जांच करना सिर्फ समय की बर्बादी है। कहा कि केंद्र सरकार सिर्फ आरोप लगाती है और जांच कराती है, लेकिन पाती कुछ नहीं है। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि संजय सिंह मामले पर कांग्रेस पार्टी खुलकर समर्थन नहीं कर रही है तो उन्होंने कहा कांग्रेस के साथ नहीं देने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा, “ना करें, क्या फर्क पड़ता है।”

सीएम बोले- केंद्र और एजेंसियों के पास कोई सबूत नहीं है
गुरुवार को पूर्वी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के इलाके गाजीपुर लैंडफिल साइट पर इन दिनों कूड़े के पहाड़ को हटाने के लिए चल रहे काम को देखने गये थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “…इन्होंने कहा स्कूल के क्लासरूम बनाने, बिजली, सड़कों के निर्माण, पानी में घोटाला हुआ है। सारी जांच करा ली लेकिन कुछ नहीं निकला। अब पता चल रहा है कि यह पूरा शराब घोटाला ही फर्जी है… इनके पास एक भी सबूत नहीं है।”

केजरीवाल ने कहा कि एजेंसियों ने इतने सारे मामले दर्ज किए, लेकिन उनकी जांच के बाद कुछ नहीं निकला। केजरीवाल ने एक कार्यक्रम के इतर यहां कहा, “सभी मामले झूठे हैं। वे (एजेंसियां) जांच करती रहती हैं लेकिन जांच से कुछ नहीं निकलता। यह समय की बर्बादी है। जिस तरह से उच्चतम न्यायालय आज (मनीष सिसोदिया मामले के संबंध में) सवाल पूछ रहा था, उससे पता चलता है कि यह एक झूठा मामला था।” उन्होंने कहा कि फर्जी मामलों की जांच से सरकार और उसकी एजेंसियों समेत सभी का समय बर्बाद होता है। मुख्यमंत्री ने कहा, “सभी को देश की प्रगति के लिए काम करना चाहिए। किसी को भी फर्जी मामलों में फंसाने से देश की प्रगति में मदद नहीं मिलेगी।”

शराब घोटाले मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर शीर्ष अदालत की टिप्पणियों को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा, “ जिस तरह से अदालत ने सवाल पूछे उससे लगा कि उन्होंने (एजेंसियों ने) एक तरह से हमारे खिलाफ गलत मामला दर्ज किया है।”

About bheldn

Check Also

मोदी ने 22 खास लोगों का 16 लाख करोड़ रुपये कर्ज माफ किया, हिमाचल को नहीं दिए पैसे, राहुल गांधी का PM पर बड़ा हमला

शिमला: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 …