विराट को किया बोल्ड फिर दिखाया आंख, बांग्लादेशी गेंदबाज को कहीं भारी ना पड़ जाए ये गलती

एंटीगा

बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-8 मुकाबले में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 37 रनों की पारी खेली। हालांकि, उनकी यह पारी काफी धीमी थी, लेकिन इसके बावजूद उनके बल्ले से रन आना टीम इंडिया के लिए एक अच्छा संकेत था। 37 रनों की पारी में विराट ने 28 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने 3 छक्के और 1 चौका भी लगाया, लेकिन जैसे ही विराट कोहली ने अपना लय पकड़ा कि बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तंजीम हसन शाकिब ने उन्हें बोल्ड कर दिया।

इस दौरान विराट के विकेट के साथ ही तंजीम से एक बड़ी गलती भी हो गई। दरअसल विराट कोहली को बोल्ड करने के बाद तंजीम ने जोशीले अंदाज में जश्न मनाया और उन्हें आंख दिखाने लगे। हालांकि, विराट कोहली ने तंजीम की इस हरकत पर रिएक्ट नहीं किया, लेकिन उनके मन बांग्लादेशी गेंदबाज के लिए एक आग जरूर भड़क गई होगी।

विराट कोहली नहीं भूलते हैं अपना बदला
मौजूदा समय में दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर बदला लेना नहीं भूलते हैं। विराट ने कई मौकों पर गेंदबाजों को अपनी बल्लेबाजी से ऐसा जवाब दिया है कि वह फिर दोबारा उनसे टकराने की हिमाकत करने से बचते रहे हैं। यही कारण है कि तंजीम हसन अगर अगली बार विराट कोहली के सामने गेंदबाजी करने आए तो उन्हें बचकर रहने की जरूरत पड़ सकती है।

पंड्या की फिफ्टी से भारत ने बनाए 196 रन
बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-8 के इस मुकाबले में भारत ने हार्दिक पंड्या की दमदार फिफ्टी से 196 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। मैच में टीम इंडिया को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी का न्योता मिला था। पंड्या ने अपनी पारी में 27 गेंद का सामना किया था, जिसमें उन्होंने 4 चौके और तीन छक्के भी लगाए। इसके अलावा ऋषभ पंत ने 36 और शिवम दुबे ने 34 रनों का दमदार योगदान दिया।

About bheldn

Check Also

अब से टेनिस पर एक ही ‘राज’ अलकाराज, विंबलडन में सर्बिया के ‘जोकर’ नोवाक जोकोविच को बुरी तरह हराया

लंदन, स्पेन के कार्लोस अलकाराज ने सर्बियाई स्टार नोवाक जोकोविच को 6-2, 6-2, 7-6 (4) …