राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का गणेश मेले में अनोखा अंदाज देख आप भी हंस पड़ेंगे!

सवाई माधोपुर

राजस्थान की राजनीति में अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए पहचाने जाने वाले कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का अनोखे अंदाज सामने आया है। हाल ही में वह रणथंभौर में आयोजित त्रिनेत्र गणेश जी के मेले में खुली जीप में सवार होकर पहुंचें। इस दौरान उनकी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बच्चों की तरह मेले में पूपाड़ी बजाते नजर आ रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के बीजेपी को कई सीटों पर हार मिलने के बाद मंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश करने के मुद्दे पर किरोड़ी लाल मीणा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

लोगों के बीच किरोड़ी ने कर दी पुरानी यादें ताजा
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश जी के मेले में मंत्री डॉ. मीणा पहुंचें थे। वह यहां खुली जीप में सवार होकर मेले में पहुंचे और लोगों के बीच घूमते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने मेले में आये श्रद्धालुओं को भंडारे में फल भी बांटे। मंत्री डॉ. मीणा यहीं नहीं रुके। उन्होंने मेले में लोगों के बीच पूपाड़ी भी बजाई। पूपाड़ी बजाते हुए उनका यह अनोखा अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। इस दौरान वहां मौजूद लोग उनका यह अंदाज देखकर अपनी बचपन की यादें ताजा करते नजर आए।

मेले में किरोड़ी लाल मीणा का अंदाज देखकर उनके आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे थे। डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का यह अंदाज लोगों को भले ही पसंद आया। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो खूब चर्चा में है।

About bheldn

Check Also

‘मुझे अपमानित किया, मजाक उड़ाया लेकिन…’, अहमदाबाद से PM मोदी ने विपक्ष को दिया जवाब

अहमदाबाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को विपक्ष पर भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार …