‘कांग्रेस के पास वकीलों की फौज, ऊपरी कोर्ट क्यों नहीं गए’- राहुल की सांसदी जाने पर BJP ने पूछा

नई दिल्ली,

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इसके जवाब में बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि झूठ बोलना राहुल गांधी की फितरत है. राहुल के ‘तमाशे’ का भंडाफोड़ करने के लिए हमने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. क्योंकि उन्होंने एक बार फिर मामले को भटकाने की कोशिश की है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने पिछड़ों का अपमान किया है. राहुल गांधी चीन की तारीफ करते हैं. विदेश में भारत का अपमान करते हैं. वह सेना की शहादत का सबूत मांगते हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने राफेल के मामले में ‘चौकीदार चोर है’ कहा था, लेकिन जब सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई तो उन्होंने माफी मांगी. रविशंकर प्रसाद बोले कि कांग्रेस का परिचय 4-C है. मतलब कट, कमीशन, करप्शन और कांग्रेस.

रविशंकर ने कहा कि राहुल गांधी की समस्या ये है कि उन्हें वोट नहीं मिलते. वे जहां जाते हैं वहां हार जाते हैं. कर्नाटक चुनाव में सहानुभूति वोट हासिल करने के लिए जानबूझकर उन्होंने ऐसा किया. वह नाखून काटकर शहीद बनाना चाहते हैं.

राहुल गांधी ने देश के पिछड़ों का अपमान किया है. वह कहते हैं कि जो भी कहते हैं, सोच समझकर कहते हैं, इसका मतलब ये है कि उन्होंने जानकर पिछड़ों का अपमान किया है. झूठ बोलना और बेबुनियाद आरोप लगाना उनकी फितरत है.

बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस के पास तो वकीलों की फौज है, वह कोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं गए. कांग्रेस ने कोर्ट से स्टे लेने की कोशिश क्यों नहीं की. उन्होंने कहा कि क्या राहुल को लेकर कांग्रेस में कोई राजनीति चल रही है.

About bheldn

Check Also

‘आंदोलन करने वाले खिलाड़ियों पर हो देशद्रोह का मुकदमा’, विनेश-बजरंग के कांग्रेस में शामिल होने पर बोले कुश्ती संघ अध्यक्ष

नई दिल्ली, रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस …