प्रेम जाल में नाबालिग को फंसाकर रेप, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

पटना ,

बिहार के पटना में एक युवक ने नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके अश्लील वीडियो (MMS) बनाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाने में केस दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया. पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

यह फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र का है, यहां रहने वाले एक युवक ने नाबालिक लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और उसके अश्लील वीडियो बनाकर यौन शोषण करता रहा. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता का कहना है कि लोक लाज की वजह से इस बात को छुपाकर रखा था. लेकिन आरोपी बार-बार उसे परेशान करता रहा.

प्रेम प्रसंग में अश्लील वीडियो बनाकर रेप
पीड़िता के परिजनों ने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया और आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया. पुलिस द्वारा लड़की की काउंसलिंग भी कराई जा रही है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की
सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि दो व्यक्तियों में संपर्क हुआ था. जिसमें उनके द्वारा केस रजिस्टर कराया गया है. 376 और sc/st एक्ट में आईटी एक्ट में केस रजिस्टर किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

About bheldn

Check Also

क्या सुरजेवाला और कुमारी शैलजा लड़ेंगे चुनाव? हरियाणा कांग्रेस प्रभारी ने दिया ये जवाब

चंडीगढ़, हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने शुक्रवार को उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची …