कांग्रेस ने 17 लोकसभा सीटों पर घोषित किए उम्मीदवार, ​कटिहार से तारिक अनवर लड़ेंगे चुनाव

नई दिल्ली,

कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 17 उम्मीदवारों की अपनी एक और सूची जारी कर दी है. पार्टी ने वाईएस शर्मिला को टिकट दिया है. वह आंध्र प्रदेश की कडप्पा सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी. कांग्रेस की 17 उम्मीदवारों की इस नवीनतम सूची में ओडिशा से 8, आंध्र प्रदेश से 5, बिहार से 3 और पश्चिम बंगाल से 1 प्रत्याशी शामिल हैं. बिहार की किशनगंज सीट से मोहम्मद जावेद और कटिहार से तारिक अनवर को अपना उम्मीदवार बनाया है. भागलपुर सीट से अजीत शर्मा पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

आंध प्रदेश की काकीनाडा सीट से कांग्रेस ने एमएम पल्लम राजू, राजमुंदरी से गिडुगू रुद्र राजू, बापाटला (सुरक्षित) सीट से जेडी सलीम, कुर्नूल सीट से पीजी रामपुल्ला यादव को टिकट दिया है. कांग्रेस ने ओडिशा की बाड़गढ़ (एसटी) सीट से संजय भोई, सुंदरगढ़ (एसटी) सीट से जर्नादन देहुरी, बोलंगीर से मनोज मिश्रा, कालाहाड़ी से द्रौपदी मांझी, नबरंगपुर से भुजबल मांझी, कंधमाल से अमीर चंद नायक, बेहरामपुर से रश्मी रंजन पटनायक, कोरापट (एसटी) से सप्तगिरी शंकर को टिकट दिया है. पार्टी ने पश्चिम बंगाल की दार्जिलिंग सीट से मुनीष तमांग को अपना प्रत्याशी बनाया है.

About bheldn

Check Also

‘आंदोलन करने वाले खिलाड़ियों पर हो देशद्रोह का मुकदमा’, विनेश-बजरंग के कांग्रेस में शामिल होने पर बोले कुश्ती संघ अध्यक्ष

नई दिल्ली, रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस …