अरुणाचल प्रदेश: बीजेपी नेता पर बलात्कार करने का आरोप, नहीं हुई गिरफ्तारी

ईटानगर,

अरुणाचल प्रदेश के बीजेपी विधायक Lokam Tassar पर महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. मंगलवार को पीड़ित महिला ने ईटानगर के पुलिस स्टेशन में आरोपी विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. आरोप लगाया गया कि चार जुलाई को विधायक ने अपने ईटानगर वाले निवाम पर महिला का रेप किया.

अभी के लिए पुलिस ने धारा 376 (2) के तहत Lokam Tassar के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन केस दर्ज होने के बावजूद भी अभी तक विधायक की गिरफ्तारी नहीं की गई. इस बारे में जब आजतक ने ईटानगर पुलिस स्टेशन के इनचार्ज से बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने उस मामले पर बात करने से इनकार कर दिया. तर्क दिया गया कि ये एक हाई प्रोफाइल मामला है, ऐसे में वे कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे.

वहीं इस मामले पर आरोपी विधायक से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वे सामने आकर बयान जारी करने के लिए तैयार नहीं हुए. उनके पब्लिक रिलेशन ऑफिसर ने इतना जरूर कहा कि ये राजनीतिक साजिश है और विधायक पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं. यहां ये जानना जरूरी हो जाता है कि विधायक के बेटे Lokam Lulu तीन साल में दो बार गिरफ्तार हो चुके हैं. वे ड्रग्स मामले की वजह से दो बार जेल गए हैं.

ऐसे में विवादों के साथ विधायक Lokam Tassar का पुराना नाता रहा है. लेकिन अब उन पर ज्यादा गंभीर आरोप लग गए हैं. अभी तक उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया तो नहीं आई है, लेकिन पुलिस की धीमी कार्रवाई से पीड़ित खफा चल रही हैं. कहा जा रहा है कि कानून सभी के लिए समान है, लेकिन यहां समान व्यवहार नहीं किया जा रहा.

About bheldn

Check Also

अब CBI करेगी नीट परीक्षा में गड़बड़ी की जांच, देशभर में जारी बवाल के बाद जागी केंद्र सरकार

नई दिल्ली, शिक्षा मंत्रालय ने NEET-UG परीक्षा में कथित गड़बड़ियों का मामला व्यापक जांच के …