नीतू चंद्रा को 25 लाख रुपये के बदले सैलरीड वाइफ बनाना चाहता था बिजनसमैन, एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

‘ट्रैफिक सिग्नल’ और ‘गरम मसाला’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में जान सबके होश उड़ जाएंगे। नीतू चंद्रा ने बताया कि एक बिजनसमैन ने उन्हें 25 लाख रुपये प्रति महीने के बदले उसकी वाइफ बनने का ऑफर दिया था। नीतू चंद्रा ने इसी इंटरव्यू में उस ऑडिशन का भी जिक्र किया, जिसमें कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें तुरंत ही रिजेक्ट कर दिया था।

‘हर महीने 25 लाख रुपये दूंगा, बस मेरी सैलरीड वाइफ बन जाओ’
Nitu Chandra पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं। 2017 में वो दो तमिल फिल्मों में नजर आई थीं। नीतू चंद्रा ने हाल ही Never Back Down: Revot से हॉलीवुड में डेब्यू किया है। नीतू चंद्रा ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिए इंटरव्यू में अपने मुश्किल वक्त को याद किया और कहा, ‘मुझसे एक बड़े बिजनसमैन ने कहा था कि वो मुझे 25 लाख रुपये प्रति महीने देगा, लेकिन मुझे उसकी सैलरीड वाइफ बनना होगा। मेरे पास न तो पैसा है और न ही काम है। मुझे अब डर लगने लगा है। इतना काम करने के बाद भी मुझे ऐसा लगता जैसे मेरी यहां किसी को जरूरत नहीं है।’

नीतू चंद्रा ने ‘गरम मसाला’ से किया था बॉलीवुड डेब्यू
नीतू चंद्रा ने 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘गरम मसाला’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘वन टू थ्री’, ’13B’, ‘अपार्टमेंट’ और ‘ओए लकी लकी ओए’ जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आईं। नीतू चंद्रा ने बीच-बीच में साउथ की भी कई फिल्में की हैं।

ऑडिशन लेते ही कास्टिंग डायरेक्टर ने कर दिया था रिजेक्ट
नीतू चंद्रा ने आगे बताया कि किस तरह एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनका ऑडिशन लेने के बाद एकं घटे के अंदर ही रिजेक्ट कर दिया। उस घटना को याद करते हुए एक्ट्रेस बोलीं, ‘एक कास्टिंग डायरेक्टर, काफी बड़ा नाम है, लेकिन मैं नाम नहीं बोलना चाह रही हूं। उन्होंने ऑडिशन के टाइम पे ही मतलब एक घंटे के अंदर उसने बोला कि मुझे माफ कर दो नीतू, बात नहीं बन पा रही है। आप मेरा ऑडिशन लेते हो और फिर रिजेक्ट कर देते हो ताकि आप मेरा आत्मविश्वास तोड़ सको?’

नीतू की इस फिल्म को मिला था नेशनल अवॉर्ड
नीतू चंद्रा ने बताया कि अभी उनके पास दो और प्रोजेक्ट्स हैं, पर अभी इनकी अनाउंसमेंट नहीं हुई है। एक प्रोड्यूसर के रूप में नीतू चंद्रा ने ‘देसवा’ और Mithila Makhaan की थीं। नीतू चंद्रा की Mithila Makhaan को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

About bheldn

Check Also

बीजेपी को अहंकारी-घमंडी बताने वाले बयान का सपा ने किया समर्थन, RSS ने क्यों किया इतना बड़ा विरोध?

लखनऊ लोकसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं। इंडिया गठबंधन के दल एक ओर जहां …