नाबालिग के साथ पति ने किया रेप, पत्‍नी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, दोनों अरेस्‍ट

बदायूं

यूपी के बदायूं जिले के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति पर आरोप है कि उसने एक नाबालिग लड़की से रेप किया जबकि उसकी पत्नी ने इस हरकत का वीडियो बनाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दर्ज कर एफआईआर दर्ज ली गई है और पति-पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार 12 जुलाई को एक व्यक्ति ने गांव की ही एक नाबालिग किशोरी को किसी बहाने से अपने घर बुला लिया और फिर उसने उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसकी पत्नी मोबाइल से वीडियो बनाती रही। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी ने पीड़ित किशोरी को घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी, इस डर से उसने किसी से भी घटना के बारे में कुछ भी नहीं कहा, लेकिन आरोपी की पत्नी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे घटना की जानकारी पूरे क्षेत्र को हो गई।

पुलिस के मुताबिक जब लड़की के परिवार वालों को वीडियो के बारे में पता चला तो उन्होंने उससे इस बारे में पूछा तो उसने घटना की पुष्टि की जिसके बाद किशोरी ने दोनों के खिलाफ नामजद शिकायत की। फैजगंज बेहटा थाने के प्रभारी चरण सिंह राणा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो कानून एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गुरुवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मेडिकल जांच के लिए लड़की को जिला अस्पताल भेजा गया है।

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …