लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग पर छलके आमिर के आंसू, चिंरजीवी ने गले लगाया

आज कल बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान जोर शोर से ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन कर रहे हैं. चार साल बाद फिल्म के जरिये आमिर पर्दे पर अपना दमखम दिखाने को रेडी हैं. फिल्म रिलीज से पहले आमिर ने साउथ सुपरस्टार्स के लिये स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट की आंखों से आंसू निकल आये.

आमिर की आंखों में क्यों आंसू?
आमिर खान बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जो अपना काम बेहद परफेक्ट तरीके से करना जानते हैं. इसलिये आमिर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ से भी लोग कुछ ऐसी ही उम्मीद लगा कर बैठे हैं. खैर, बिना बात घुमाये अब मुद्दे पर आते हैं. साउथ सुपरस्टार चिंरजीवी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आमिर इमोशनल होते दिख रहे हैं.

असल में आमिर ने साउथ स्टार्स के लिये ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग रखी थी. इस खास मौके पर नागार्जुन, एसएस राजामौली, सुकुमार और नागा चैतन्य जैसे बड़े स्टार्स को स्पॉट किया गया. स्क्रीनिंग के बाद चिंरजीवी ने वीडियो पोस्ट करते हुए फिल्म का पहला रिव्यू भी दे डाला है. चिंरजीवी लिखते हैं, कुछ साल पहले अपने डियर फ्रेंड आमिर खान से जापान के Kyoto एयरपोर्ट पर मिला. बातचीत के दौरान मैं उनके ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा बन गया. मेरे घर पर एक्सक्लूसिव प्रिव्यू के लिए आमिर खान का शुक्रिया.

चिरंजीवी द्वारा शेयर किये वीडियो में आमिर खान साउथ स्टार्स से मिले रिव्यू के बाद खुद के इमोशन्स को रोक नहीं पाये और भावुक हो गये. आमिर को इमोशनल होता देख चिरंजीवी ने उन्हें गले से भी लगाया. आमिर खान का ये वीडियो उनके फैंस को भी इमोशनल बना रहा है. खैर, ये खुशी आंसू हैं. इसलिये परेशान होने वाली बात नहीं है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हो रही है. आमिर की फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की रक्षाबंधन भी रिलीज हो रही है. देखना दिलचस्प होगा कि किस स्टार की फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज कर पाती है. आप बताओ कौन सी फिल्म पहले देखने के लिये तैयार हो?

About bheldn

Check Also

अनुराग कश्यप संग नहीं नवाजुद्दीन की दोस्ती, बोले- बस उन्हें कोई आंच नहीं आनी चाह‍िए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर जगह बनाने वाले एक्टर में …