गुजरात युवा कांग्रेस की हैक, PM की तारीफ करते हुए ट्वीट किया BJP का पोस्टर

अमदाबाद

गुजरात में इस साल के आख‍िर में व‍िधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में राजनीत‍िक गत‍िव‍िध‍ियां पल-पल बदल रही हैं। इस बीच सोमवार को कांग्रेस की ओर से अजब वाकया सामने आया। दरअसल युवा कांग्रेस की गुजरात इकाई को सोमवार को उस वक्त शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा, जब संगठन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भारतीय जनता पार्टी का एक पोस्टर जारी किया गया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और परियोजनाओं को जिस तेज गति से पूरा किया जा रहा है, उसकी तारीफ की गई थी।

कांग्रेस की युवा शाखा के पदाधिकारियों ने लगभग 25 मिनट के बाद ट्वीट को हटा दिया और दावा किया कि हो सकता है कि हैंडल हैक हो गया हो। इसके साथ ही संगठन ने कहा कि वह इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी। दरअसल पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हवाले से यह कहा गया था, ‘हम परियोजनाओं का शिलान्यास करते हैं और हम उद्घाटन करते हैं ।’

युवा कांग्रेस ने इस पोस्टर को ‘मोदी है तो मुमकिन है’ हैशटैग के साथ ट्वीट कर दिया। इस पोस्टर में कहा गया था कि प्रधानमंत्री ने 18 मई 2018 को झारखंड में देवघर हवाई अड्डे और एम्स का शिलान्यास किया और इस साल 12 जुलाई को इसका उद्घाटन किया।

पुल‍िस में श‍िकायत करेगी कांग्रेस
इस मुद्दे पर युवा कांग्रेस के डी मकवाना ने कहा क‍ि ऐसा लगता है कि किसी ने हमारा ट्विटर खाता हैक कर लिया और ट्वीट कर दिया। मकवाना ने कहा कि उनका संगठन इस घटना के पीछे जो भी है, उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगा। दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता यग्नेश दवे ने इस ट्वीट का स्वागत किया।

About bheldn

Check Also

केशव मौर्य का जो आपका दर्द, वही मेरा भी.. वाला बयान, यूपी बीजेपी में कुछ तो गड़बड़ है!

लखनऊ उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट के बाद हुई भारतीय जनता पार्टी …