UP: इस्तीफे के सवाल पर ‘नाराज’ राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने दिया बस एक लाइन का जवाब

लखनऊ,

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों को एक फरमान जारी करके कहा है कि वो अपने राज्यमंत्रियों से तालमेल रखें, साथ ही अपने स्टाफ पर आंख मूंद कर भरोसा न करें. ये फरमान ऐसे वक्त में आया है जब कुछ मंत्रियों की नाराजगी की खबर आई है. ऐसी अटकलें हैं कि राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है.

सूत्रों में जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक द्वारा इस्तीफा देने की चर्चा है. हालांकि, सरकार की तरफ से इससे इनकार कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को हुई कैबिनेट बैठक में दिनेश खटीक शामिल नहीं हुए थे. तब से इस बात ने और जोर पकड़ लिया कि खटीक कहीं न कहीं नाराज हैं.

हालांकि, बुधवार को मीडिया से बात करते हुए जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक अभी ऐसी खबरों को नकार रहे हैं. इस्तीफे के सवाल पर दिनेश खटीक ने कहा कि कोई विषय नहीं है. हालांकि, खटीक इससे ज्यादा कुछ नहीं बोले और गाड़ी में बैठकर चले गए, लेकिन उनके हाव-भाव से सबकुछ ठीक-ठाक नहीं नजर आ रहा है.

वीडियो से साफ है कि दिनेश खटीक नाराज हैं लेकिन इस्तीफे पर कुछ नहीं बोलना चाहते. सिर्फ इतना ही कहते निकल गए कि कोई विषय नहीं है. दिनेश खटीक इसलिए नाराज बताए जा रहे हैं कि उनके अधिकारी उनकी नहीं सुनते हैं. दिनेश खटिक ने कई तबादलों की लिस्ट दी थी लेकिन अधिकारियों ने उनसे कैबिनेट मंत्री से बात करने को कहा था.

जलशकि मंत्रालय के राज्यमंत्री होने के बावजूद दिनेश खटीक की बिल्कुल नहीं सुनी जा रही थी, इसलिए नाराज दिनेश खटीक को लेकर चर्चा है कि उन्होंने सीएम को इस्तीफा का पत्र दे दिया है. इसके बाद वह कहीं चले गए थे. सुबह फिर सामने आए और एक लाइन का जवाब दिया. इस बीच सरकार ने इस्तीफे की खबर का खंडन किया है.

About bheldn

Check Also

अब CBI करेगी नीट परीक्षा में गड़बड़ी की जांच, देशभर में जारी बवाल के बाद जागी केंद्र सरकार

नई दिल्ली, शिक्षा मंत्रालय ने NEET-UG परीक्षा में कथित गड़बड़ियों का मामला व्यापक जांच के …