‘पार्थ चटर्जी की गर्लफ्रेंड…ये रिश्ता क्या कहलाता है’? अर्पिता मुखर्जी पर घिरीं ममता बनर्जी

कोलकाता

पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाला मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ईडी की छापेमारी में 21 करोड़ रुपये और लाखों का सोना बरामदगी के बाद टीएमसी सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इधर करोड़ों रुपये की बरामदगी के बाद ममता बनर्जी बुरी तरह से फंसती नजर आ रही हैं। टीएमसी जहां बीजेपी पर हमलावर थी और बीजेपी पर केंद्रीय एंजेंसियों के जरिए टीएमसी नेताओं को फंसाने का आरोप लगा रही थी, उसके सुर बदल गए। अब टीएमसी की ओर से बयान जारी किया गया है कि उनका अर्पिता मुखर्जी से कोई संबंध नहीं है। यहां तक कहा गया कि पार्टी का कोई भी नेता उन्हें नहीं जानता। इस बयान के बाद बीजेपी ने टीएमसी नेताओं पर हमला किया है। बीजेपी प्रवक्ता ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें ममता बनर्जी अर्पिता के साथ नजर आ रही हैं। बीजेपी ने सवाल किया कि यह रिश्ता क्या कहलाता है? वहीं बीजेपी की नेता अग्निपॉल मित्रा ने दावा किया कि अर्पिता, पार्थ चटर्जी की गर्लफ्रेंड हैं।

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक पुराना वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो में बंगाल सीएम ममता बनर्जी, उद्योग मंत्री पार्थ चर्टजी और अर्पिता मुखर्जी एक ही मंच पर नजर आ रहे हैं। ममता, अर्पिता की तारीफ करती सुनाई दे रही हैं तो अर्पिता हाथ जोड़कर उनका धन्यवाद कर रही हैं।

’20 हजार से ज्यादा का भ्रष्टाचार’
शहजाद ने कहा कि भ्रष्टाचार जो हुआ है यह एक या दो व्यक्तियों का या नेक्सेस नहीं है। यह पूरी टीएमसी की मिली भगत है। जिसके घर से 20 करोड़ रुपये मिले हैं। उनके अच्छे कामों को ममता बनर्जी गिना रही हैं। जवाब देना चाहिए कि यह रिश्ता क्या कहलाता है? पल्ला झाड़ने से काम नहीं चलेगा। गरीबों की नौकरी अमीरों को बेचने का स्कैम है। टीएमसी को जवाब देना जरूरी है। पार्थ, ममता बनर्जी और टीएमसी के शीर्ष नेताओं के साथ कई तस्वीरें हैं। बीस करोड़ छोटी रकम है 20 हजार करोड़ से ज्यादा का भ्रष्टाचार है।

पश्चिम बंगाल के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी तक जांच की आंच पहुंचेगी। बीजेपी के सांसद ने कहा कि गिरफ्तारी बहुत पहले होनी चाहिए थी। कई और गिरफ्तार होनी चाहिए। जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल के पास 150 करोड़ की प्रॉपर्टी मिली है। अर्पिता के घर से जो 20 मोबाइल फोन मिले हैं। उससे कई और राज खुलेंगे।

‘सबको फंसाकर पाकसाफ बैठी हैं ममता’
दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि एक-एक एमएलए को जिम्मेदारी दी गई। उन्होंने नौकरी के नाम पर रुपया इकट्ठा किया और ऊपर तक पहुंचाया। कल तक आरोप लगा रही थीं ममता बनर्जी अब सामने आकर जवाब दें। धमकियां देती थीं, अब बयान बदल गया। बोल रहे हैं कि पार्टी या टीएमसी से संबंध नहीं है। चालाकी से बचने का प्रयास कर रही हैं लेकिन अब बचने की संभावना नहीं है। गिरफ्तारियां शुरू हुई हैं। ममता सबको फंसाकर वह शांत बैठी हैं। उनके बड़े -बड़े नेता जो उनके साथ रहे रुपया संभालते रहे, उन्हें ममता ने फंसा दिया और अपना पाकसाफ बैठी हैं। तीर वहां तक जाना चाहिए।

‘ऊपर से नीचे तक चला पैसा’
बीजेपी नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि बंगाल खुश है। अदालत ने कुछ दिन पहले ही बोला था कि ममता बनर्जी सारे मंत्रियों को हटाएं लेकिन ममता ने कोर्ट का आदेश भी नहीं माना। हम लोगों को अब भी धमकियां मिल रही हैं कि अगर कुछ हुआ तो… सारी पार्टी ने ऊपर से नीचे तक पैसा खाया है। अर्पिता मुखर्जी पार्थ चटर्जी की गर्लफ्रेंड हैं, जिनके घर पर 20 करोड़ मिला। 20 करोड़ जो निकला है क्या ईडी ने रखा? मोनालीसा के नाम पर 10 फ्लैट के दस्तावेज मिले हैं। ऊपर तक ऐक्शन होना चाहिए।

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र में बीजेपी को झटका…10 साल बाद शरद पवार की अगुवाई वाली NCP में लौटीं सूर्यकांता पाटिल

मुंबई: महाराष्ट्र में लोकसभा चुनावों के बाद बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। पूर्व राज्य …