चिराग के सीने से लिपटकर रोने लगी लड़की, रुकने का नाम नहीं ले रहे थे आंसू

नवादा

नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के सरौनी गांव में 17 जुलाई को अनुसूचित जाति के एक घर में रात के अंधेरे में पुलिस ने घुसकर एक लड़की के साथ कथित रूप से बर्बरतापूर्ण कार्रवाई करते हुए पिटाई की। इस घटना के बाद आज शनिवार को लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई के सांसद चिराग पासवान ने शनिवार को सरौनी पहुंच पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इस दौरान चिराग पासवान को देखते ही पीड़ित लड़की उनसे लिपटकर रोने लगी। रोते हुए पीड़ित लड़की ने चिराग पासवान से कहा- ‘हमें न्याय चाहिए।’ चिराग पासवान ने पीड़ित नेहा से घटना की पूरी दास्तां सुनी और घटना पर पुलिस के प्रति नाराजगी जाहिर की।

ऐसी घटना से गुंडे और पुलिस में अंतर ही कहां रह जाता है: चिराग
चिराग पासवान ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि एक सम्मानित व्यक्ति के घर में रात साढ़े 12 बजे सिर्फ शक के आधार पर प्रशासन बगैर महिला पुलिस के दरवाजा तोड़कर घर में घुसती है और अकेली लड़की के साथ गाली गलौज- मारपीट करती है। वास्तव में यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसे में गुंडे और पुलिस में अंतर ही कहां रह जाता है। चिराग पासवान ने कहा कि इतने गंभीर मामले में नवादा एसपी बेखबर है, जो बड़े ही शर्म की बात है।

चिराग ने पूछा- अभी तक पुलिस ने एफआईआर क्यों नहीं की
जमुई सांसद चिराग ने कहा कि इस दरम्यान महिला थाना प्रभारी नीलम कुमारी को जब पूर्व सांसद अरुण सिंह ने फोन किया और पूछा कि अभी तक पीड़िता का FIR दर्ज क्यों नहीं हुई है तो महिला थानाध्यक्ष ने फोन काट दिया। चिराग पासवान ने पूछा कि अभी तक पुलिस ने एफआईआर क्यों नहीं की है।

घटना को लेकर सीएम, DGP IG से मिलेंगे: चिराग
वहीं सांसद चिराग ने नवादा एसपी को भी फोन कर प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि घटना में जो भी दोषी हो, उस पर कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर वे मुख्यमंत्री, डीजीपी, आईजी एवं अन्य सभी लोगों मिलेंगे और हर हाल में पीड़ित नेहा को न्याय दिलाया जाएगा।

About bheldn

Check Also

UP: प्रेशर कुकर मारकर पत्नी की हत्या, फिर पति ने किया सुसाइड का प्रयास

लखनऊ , उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की …