‘मेरे साथ सैकड़ों बार रेप किया गया’, लड़की ने सुनाई दर्दनाक आपबीती

नई दिल्‍ली ,

वेल्‍स (ब्रिटेन) की रहने वाली एक लड़की की आपबीती ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. एमिली वॉन (बदला हुआ नाम) ने कहा है कि उनके साथ सैकड़ों बार रेप किया गया और लंबे वक्त तक उन्हें बंधक बनाकर भी रखा गया.एमिली ने कहा है कि 6 साल तक सेक्‍स के लिए उनकी तस्‍करी हुई. उन्‍हें वेल्‍स से टेलफोर्ड ले जाया गया था. जहां उनका हर दिन 6 महीनों तक लगातार यौन शोषण हुआ.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले एक दशक के दौरान, ब्रिटेन के टेलफोर्ड में एक हजार से भी ज्‍यादा बच्‍चों का यौन शोषण हुआ है. सेक्‍स स्‍कैंडल को लेकर एक स्‍वतंत्र जांच इसी सप्‍ताह पूरी हुई है. जांच के दौरान एमिली ने भी कई सबूत दिए.एमिली ने कहा कि जो कुछ उनके साथ टेलफोर्ड में हुआ वह तो केवल समुद्र में एक बूंद के बराबर है. उन्‍होंने ब्रिटेन के कई हिस्‍सो में यौन शोषण का सामना किया.

कॉलेज में पढ़ाई के दौरान हुआ था गैंगरेप
एमिली ने कहा कि जब उनकी उम्र 11 साल थी, तब पड़ोसियों ने उनसे ड्रग्‍स की भी सप्‍लाई कराई थी. इस दौरान उन्होंने खुद भी कई बार सेवन किया. इस कारण उन्‍हें स्‍कूल से निकाल दिया गया था. इस वजह से उनकी पढ़ाई कुछ समय तक घर पर हुई.

एमिली की उम्र करीब 35 साल हो चुकी है. उन्‍होंने 14 साल की उम्र में कॉलेज शुरू किया था. जब वह कॉलेज पहुंचीं तो यहां उनकी मुलाकात एंड्रिया (बदला हुआ नाम) से हुई. क्‍लास खत्‍म करने के बाद वो एंड्रिया के घर गई. इसके बाद दोनों Promenade नाम की जगह पर गए. जहां अक्‍सर उनकी उम्र के लोग मौज मस्‍ती के लिए जाते थे. इस दौरान एक कार में उन्‍हें और उनकी कुछ दोस्‍तों को खींच लिया गया गया, कार में बैठे लोगों ने एमिली के साथ गैंगरेप किया.एमिली के मुताबिक, उनकी दोस्‍त ने इस घटना को कमतर आंकने को कहा. एमिली ने बताया कि इसके बाद उनके साथ इस तरह की घटनाएं कई बार हुईं.

About bheldn

Check Also

G7 समिट में पहुंचे PM मोदी, इटली की प्रधानमंत्री मेलोनी ने किया स्वागत

नई दिल्ली, इटली के अपुलिया में G7 शिखर सम्मेलन का आयोजन हो रहा है. समिट …