45 साल की करोड़पति महिला ने 14 साल के लड़के से बनाए संबंध, गई जेल

नई दिल्‍ली ,

करोड़पति महिला ने 14 साल के किशोर संग संबंध बनाए. पुलिस की जांच में यह भी सामने आया कि घटना के दौरान वह नशे में धुत थीं. महिला ने किशोर को चुप रहने के लिए धमकाया भी था. किशोर ने घटना के बाद अपनी मां को बताया था, जिसके बाद इस महिला को गिरफ्तार किया गया.यह मामला ऑस्‍ट्रेलिया का है. उद्यमी सवाना डेजली (45 ) को गंभीर आरोप के बाद जून में गिरफ्तार किया गया था. वह जाने-माने हॉर्स ब्रीडर रॉस डेजली की बेटी हैं.

सवाना पर आरोप है कि उन्‍होंने गैरकानूनी तौर पर किशोर संग संबंध बनाए. वहीं इस किशोर को चुप रहने की भी धमकी दी. सवाना को चाइल्‍ड एब्‍यूज यूनिट ने 27 जून को गिरफ्तार किया था. इसके बाद से ही वो जेल में थी.जेल में बंद सवाना जब कोर्ट में पेश हुई तो उन्होंने गुहार लगाते हुए कहा- उनके करोड़ों रुपए का नुकसान हो रहा है. ऐसे में उन्‍हें जमानत दे जी जाये. वहीं सवाना की मां कैंसर से भी ग्रस्‍त है. कोर्ट ने महिला के वकील की दलील सुनने के बाद जमानत दे दी.

25 जुलाई को उन्‍हें डाउनिंग सेंटर लोकल कोर्ट (सिडनी, ऑस्‍ट्रेलिया) में पेश किया गया. सवाना के वकील ने कोर्ट में कहा कि उन्‍हें जल्‍द जमानत पर रिहा किया जाए. वकील ने दावा किया कि सवाना की मानसिक हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है. वहीं वकील ने इस दौरान 79 लाख रुपए जमानत के तौर पर देने की पेशकश की.

सवाना ने भी कोर्ट में गुहार लगाते हुए कहा, उनको नुकसान हो रहा है. कोर्ट में इस दौरान यह भी बताया गया कि सवाना की मां ओवेरियन कैंसर से पीड़‍ित हैं. उनको सवाना की जरूरत है. जेल में रहने से सवाना के बिजनेस को तो नुकसान होगा ही, वहीं उनके मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य पर भी असर पड़ेगा.

About bheldn

Check Also

ग्रीस-अमेरिका में फाइनल हुई F-35 डील, तुर्की को बड़ा झटका, मुंह ताकते रहे ‘खलीफा’ एर्दोगन

एथेंस: ग्रीस और अमेरिका में एफ-35 लड़ाकू विमानों की डील लगभग फाइनल हो गई है। …