‘कहां-कहां छुआ?’ कानपुर में शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की से दारोगा के शर्मनाक सवाल

कानपुर,

उत्तर प्रदेश कानपुर में छेड़छाड़ से परेशान होकर एक लड़की मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची. लड़की का आरोप है कि थाने में मौजूद दरोगा ने पूछा कि छेड़छाड़ करने वाले ने कहां कहां छुआ है. जब थाने में सुनवाई नहीं हुई तो लड़की आज इच्छा मृत्यु मांगने पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंच गई. आरोप है कि कमिश्नर से मिलने से पहले ही पुलिस ने लड़की को जीप में लाद लिया. अब एसीपी इस मामले में कार्रवाई का दावा कर रहे हैं.

कानपुर पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंची लड़की को छेड़छाड़ के आरोपी के अलावा दरोगा दुर्गा प्रसाद यादव से शिकायत है. लड़की दरोगा के पास अपनी शिकायत लेकर रावतपुर थाने गई थी. उसका आरोप है कि उसे शिव कुमार सिंह नाम का युवक खुद को सीएम का पीआरओ बताकर छेड़छाड़ करता था. अश्लील वीडियो भेजता था.

जब इस मामले की शिकायत थाने में की तो दरोगा दुर्गा प्रसाद यादव ने शिकायत के बारे में आरोपी तक खबर पहुंचा दी. हत्या की साजिश रच डाली. दरोगा ने यह भी पूछा कि बताओ आरोपी ने कहां कहां छुआ है. लड़की का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को हल्की धाराओं में पकड़ा कि तुरंत जमानत हो गई.

रावतपुर की रहने वाली युवती जब पुलिस कमिश्नर के यहां पहुंची तो पुलिस कुछ मिनटों में वहां पहुंच गई. लड़की जैसे ही दफ्तर में जाने लगी तो पुलिस ने उसे खींचकर जीप में लाद लिया. पुलिस लड़की को कमिश्नर से मिलने से रोकना चाहती थी. पुलिस उसे कार्रवाई का आश्वासन देकर साथ ले गई. एसीपी अशोक शुक्ल का कहना है कि पीड़ित की एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. मामले को लेकर हर बिंदु की जांच होगी.

About bheldn

Check Also

चांद पर तो पहुंच गए लेकिन एमपी के इस गांव में पगडंडी और कपड़े की झोली वाली व्यवस्था देख हिल जाएंगे

बुरहानपुर: कहने को तो हमारी आजादी को 75 सालों से ज्यादा बीत गए हैं। हमने …